Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश का दिल्ली में निधन हो गया है । इंदिरा कांग्रेस संगठन की बैठक में शामिल होने दिल्ली गई थी । बताया जा रहा है कि उन्हें सुबह 4 चेस्ट पेन हुआ वह उत्तराखंड सदन में ठहरी हुई थी बताया जा रहा है कि आनन फानन में डॉक्टर बुलाए गए लेकिन उन्हें बचाया न सका ।मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है ।

फ़ाइल फ़ोटो डॉ इंदिरा ह्रदयेश

उत्तराखंड कांग्रेस की कद्दावर नेता इंदिरा हाल ही कोविड से ठीक हुई थी विगत वर्ष उनकी हार्ट सर्जरी भी की गई थी । कांग्रेस संगठन की बैठक में शामिल होने वह शनिवार दिल्ली गई हुई थी जहां 5 घण्टे चली बैठक में प्रतिभाग भी किया । डॉ इंदिरा के निधन पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकताओं सहित बड़े नेताओं मुख्यमंत्री राज्यपाल उत्तराखंड ने गहरा दुख व्यक्त किया है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क