Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड की नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदेश का दिल्ली में निधन हो गया है । इंदिरा कांग्रेस संगठन की बैठक में शामिल होने दिल्ली गई थी । बताया जा रहा है कि उन्हें सुबह 4 चेस्ट पेन हुआ वह उत्तराखंड सदन में ठहरी हुई थी बताया जा रहा है कि आनन फानन में डॉक्टर बुलाए गए लेकिन उन्हें बचाया न सका ।मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है ।

फ़ाइल फ़ोटो डॉ इंदिरा ह्रदयेश

उत्तराखंड कांग्रेस की कद्दावर नेता इंदिरा हाल ही कोविड से ठीक हुई थी विगत वर्ष उनकी हार्ट सर्जरी भी की गई थी । कांग्रेस संगठन की बैठक में शामिल होने वह शनिवार दिल्ली गई हुई थी जहां 5 घण्टे चली बैठक में प्रतिभाग भी किया । डॉ इंदिरा के निधन पर प्रदेश कांग्रेस के कार्यकताओं सहित बड़े नेताओं मुख्यमंत्री राज्यपाल उत्तराखंड ने गहरा दुख व्यक्त किया है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

, , , , , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments