Breaking News

बड़ी खबर : पीएम की रैली कल देहरादून में, राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा अगर उत्तराखंड से वाकई प्रधानमंत्री को है प्यार, विशेष राज्य का दर्जा लौटाएं कल, और भी हैं मांग ,पढिये @हिलवार्ता उत्तराखंड : कोविड के बढ़ते मामलों के बीच टीकाकरण की स्थिति पर एसडीसी की विस्तृत रिपोर्ट पढ़िए @हिलवार्ता उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में शिक्षक कर्मचारी मुख्य गेट बंद करने से भड़के, कहा विश्वविद्यालय है कैद खाना नही, नाराज शिक्षक कर्मचारियों ने की नारेबाजी, खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : सुप्रसिद्ध गायक नरेंद्र सिंह नेगी,अब डॉ नरेंद्र सिंह नेगी, हेमवती नंदन बहुगुणा केंद्रीय विश्वविद्यालय ने डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजा, खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

किच्छा उधमसिंह नगर में राज्य स्थापना दिवस समारोह कार्यक्रम में किच्छा विधायक राजेश शुक्ला और कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष नारायण सिंह के मध्य गरमागरम बहस हो गई ।
बताया जा रहा है कि किच्छा में राज्य स्थापना दिवस कार्यक्रम के दौरान राज्य आंदोलनकारियों का सम्मान समारोह आयोजित था । पंडाल में राज्य आंदोलनकारियों के साथ आमंत्रित सदस्य भी मौजूद थे । बताया जा रहा है कि नारायण सिंह  जैसे ही मंच की तरफ जाकर अपनी बात रख रहे थे विधायक शुक्ला ने उन्हें बोलने से रोकने की कोशिश की ।
रावत के साथ पहुचे आंदोलनकारियों सहित उनके समर्थक मंच की तरफ बढ़ गए और नारेबाजी शुरू हो गई । नाराज पूर्व जिलाध्यक्ष सहित दर्जन भर आंदोलनकारी पंडाल से बाहर चले गए ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : पीएम की रैली कल देहरादून में, राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा अगर उत्तराखंड से वाकई प्रधानमंत्री को है प्यार, विशेष राज्य का दर्जा लौटाएं कल, और भी हैं मांग ,पढिये @हिलवार्ता

वहां मौजूद एसडीएम किच्छा ने उन्हें मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माने और कार्यक्रम का यह कहकर बहिष्कार कर दिया कि वह स्वयं राज्य आंदोलनकारी रहे हैं लिहाजा उन्हें अपनी बात रखने से जबरन रोका गया ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में शिक्षक कर्मचारी मुख्य गेट बंद करने से भड़के, कहा विश्वविद्यालय है कैद खाना नही, नाराज शिक्षक कर्मचारियों ने की नारेबाजी, खबर@हिलवार्ता

उनके जाने के बाद विधायक शुक्ला कुछ लोगों को बैठने के लिए कह रहे हैं । और कार्यक्रम सुचारू करने के लिए लोगों से बैठने का आग्रह किया आधे घण्टे से अधिक व्यवधान के बाद ही कार्यक्रम चल सका ।

यह भी पढ़ें 👉 

इधर पूर्व दर्जा राज्यमंत्री गणेश उपाध्याय ने किच्छा में आज हुई घटना पर नाराजगी जताई है और कहा है कि किच्छा विधायक द्वारा कार्यक्रम में जानबूझ कर आंदोलनकारियों का अपमान किया है । उनका यह कृत्य अक्षम्य है लिहाजा विधायक को बर्खास्त किया जाए ।

  1. हिलवार्ता न्यूज डेस्क
, ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments