Breaking News

बड़ी खबर : पीएम की रैली कल देहरादून में, राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा अगर उत्तराखंड से वाकई प्रधानमंत्री को है प्यार, विशेष राज्य का दर्जा लौटाएं कल, और भी हैं मांग ,पढिये @हिलवार्ता उत्तराखंड : कोविड के बढ़ते मामलों के बीच टीकाकरण की स्थिति पर एसडीसी की विस्तृत रिपोर्ट पढ़िए @हिलवार्ता उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में शिक्षक कर्मचारी मुख्य गेट बंद करने से भड़के, कहा विश्वविद्यालय है कैद खाना नही, नाराज शिक्षक कर्मचारियों ने की नारेबाजी, खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : सुप्रसिद्ध गायक नरेंद्र सिंह नेगी,अब डॉ नरेंद्र सिंह नेगी, हेमवती नंदन बहुगुणा केंद्रीय विश्वविद्यालय ने डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजा, खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड परिवहन मिनिस्टीरियल कर्मचारी संघ के आह्वान पर राज्य के सभी परिवहन कार्यालयों में कर्मचारियों ने आज से अनिश्चित कालीन पूर्ण कार्यबहिष्कार कर दिया । कर्मचारी जून 2020 से अभी तक पदोन्नति न मिलने से नाराज हैं ।

उत्तराखंड परिवहनमिनिस्टीरियल संघ की प्रदेश अध्यक्ष सुषमा चौधरी ने अपने बयान में कहा है कि पदोन्नति कार्मिकों का अधिकार है उसे किसी भी कीमत पर लिया जाएगा । प्रदेश अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि पदोन्नति रोकने के लिए जिस तरह की तकनीकी दिक्कत बताई जा रही है उसे दुरुस्त करना चंद मिनटों का काम है । उन्होंने कहा कि तमाम पत्राचार के बाद भी कर्मचारियों की बात नही सुनी जा रही है । और पदोन्नति टालने की कोशिशें जारी है । जिसके लिए संगठन लंबी लड़ाई के लिए तैयार है । संगठन के पदाधिकारी संघ से वार्ता के वावजूद अधिकारियों की बेरुखी से नाराज हैं । इसी के विरोध स्वरूप कार्यबहिष्कार की घोषणा हुई ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर : पीएम की रैली कल देहरादून में, राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा अगर उत्तराखंड से वाकई प्रधानमंत्री को है प्यार, विशेष राज्य का दर्जा लौटाएं कल, और भी हैं मांग ,पढिये @हिलवार्ता

परिवहन कर्मचारी प्रदेश भर में प्रदर्शन में शामिल हैं उधमसिंह नगर में अध्यक्ष सुषमा चौधरी, ललित मठपाल नीतू सक्सेना,राम सिंह पिंगल,मनोरमा आर्य,विमल सनवाल चंद्र प्रकाश, राजकुमार साहनी,राकेश मेहता सहित आनंद ढेंला शामिल रहे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : सुप्रसिद्ध गायक नरेंद्र सिंह नेगी,अब डॉ नरेंद्र सिंह नेगी, हेमवती नंदन बहुगुणा केंद्रीय विश्वविद्यालय ने डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजा, खबर @हिलवार्ता

 

हलद्वानी संभागीय परिवहन कार्यालय के बाहर कर्मचारियों ने अपनी मांगों के समर्थन में नारेबाजी की । यहां प्रदर्शन मेंसंघ के जिलाध्यक्ष नीरज चौहान,महेंद्र सिंह नेगी, दीपक सती ,नंद किशोर पांडे,पूजा खुल्बे,ज्योति बडोला,कल्पना भंडारी,चंदन मेहरा,खेम सिंह नेगी,राकेश गंगोला,नवनीत जोशी,हरिंदर सिंह बाफिला,गिरिजा शंकर पांडे,हिमांशु तड़ागी,मुकेश तिवारी श्याम लटवाल सहित कई कर्मचारी शामिल रहे ।

राज्य के परिवहन कार्मिक प्रदेश भर में प्रदर्शन में शामिल हुए । संघ के उपाध्यक्ष संजीव मिश्रा सहित बृज मोहन सिंह रावत,विनय राणा  ने देहरादून मे, जिलाध्यक्ष वसीम ने अलमोड़ा,मोहन लाल ,संजय पुंडीर ने हरिद्वार , पुरन पांडे पंकज तिवारी रमेश तिवारी ने टनकपुर,रुद्रप्रयाग में आशीष भंडारी,कर्णप्रयाग में अनूप नौटियाल, रामनगर में गेट वालिया, बागेश्वर में निश्चय, जबकि कोटद्वार में संयुक्त सचिव कुलदीप के नेतृत्व में प्रदर्शन जारी है ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में शिक्षक कर्मचारी मुख्य गेट बंद करने से भड़के, कहा विश्वविद्यालय है कैद खाना नही, नाराज शिक्षक कर्मचारियों ने की नारेबाजी, खबर@हिलवार्ता

टिहरी, उत्तरकाशी, पिथौरागढ़ सहित सभी जिलों में  प्रातः से ही कार्मिक कार्यबहिष्कार में शामिल रहे । कार्य बहिष्कार के दौरान कर्मचारियों की न्यायोचित मांग को अवलंब पूर्ण किए जाने को प्रदर्शन किया ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क की रिपोर्ट 

, , , , , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments