Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

नई दिल्ली : उपराष्ट्रपति पद के लिए पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ को एनडीए ने अपना उम्मीदवार घोषित किया है । आज शाम बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने धनखड़ के नाम की घोषणा की । इससे पहले लंबे समय से केंद्रीय मंत्री अब्बास नकवी का नाम चल रहा था । हाल ही नकवी ने अपने पद से इस्तीफा दिया था ।

जनता दल से अपने राजनीतिक करियर की शुरुवात करने वाले धनखड़ की ममता बनर्जी से टकराव के बाद उनका नाम चर्चाओं में रहा है । राजस्थान निवासी धनखड़ 1989 से 1991 तक जुझुनू सीट से लोकसभा सांसद एवं केंद्र में मंत्री रह चुके हैं । सुप्रीम कोर्ट में बतौर वकील होने के साथ ही वह राजस्थान हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एवं किशनगढ़ राजस्थान में विधायक रहे हैं ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क