Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

अखिल भारतीय किसान महासभा के नेताओं ने जिलाधिकारी नैनीताल से मुलाकात कर ज्ञापन सौपा है ज्ञापन में वन खत्तों में जरूरी सुविधाएं उपलब्ध कराने और कोविड टीकाकरण की मांग की गई है ।

जिले के दूरस्थ वन खत्तों में कोविड टीकाकरण किये जाने और स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय बनाने की मांग को लेकर अखिल भारतीय किसान महासभा के संयोजक बहादुर सिंह जंगी के नेतृत्व में किसान नेताओं ने हल्द्वानीजिलाधिकारी कैम्प कार्यालय में जिलाधिकारी नैनीताल से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

किसान नेता जंगी की जिलाधिकारी से मुलाकात की फ़ोटो.

बहादुर सिंह जंगी ने बताया कि किसान महासभा की पहल पर कुछ खत्तों में टीकाकरण हुआ है लेकिन अभी भी हजारों लोग टीकाकरण से वंचित हैं। इसी तरह स्वच्छता अभियान के तहत पूरे जिले में जरूरतमंद गरीब लोगों के लिए शौचालय निर्माण किया गया लेकिन खत्तावासियों को इसका भी लाभ नहीं मिला है।

जंगी ने बताया कि जिलाधिकारी महोदय ने सभी बिंदुओं पर बातचीत के बाद आश्वासन दिया कि कोविड टीकाकरण पर तत्काल प्रभाव से कार्यवाही करते हुए सभी खत्तों में यथा शीघ्र टीकाकरण किया जायेगा। साथ ही वन खत्तों में शौचालय निर्माण के मामले को भी वो प्राथमिकता से देखेंगे। ज्ञापन देने में कामरेड कैलाश पांडे सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

जिलाधिकारी नैनीताल को किसान सभा द्वारा दिया गया ज्ञापन ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता

, , , , , , , , , , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments