Breaking News

Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता Special Report : राज्य में वनाग्नि के अठारह सौ से अधिक मामले, करोड़ों की वन संपदा खाक,राज्य में वनाग्नि पर वरिष्ठ पत्रकार प्रयाग पांडे की विस्तृत रिपोर्ट @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

पिछले साल की तरह ही कर्फ्यू की शुरुवात दिल्ली ने आज कर दी है । राज्य सरकार ने अभी अभी कोविड के बढ़ते केस देखते हुए 26 अप्रैल तक कर्फ्यू लागू कर दिया है । कहा गया है कि आवश्यक सेवाओं को छूट रहेगी । गाइडलाइन की डिटेल जल्द जारी होगी ।

उधर आज महाराष्ट्र सरकार ने 6 राज्यों से आने वाले यात्रियों के लिए आर टी पी सी आर नेगेटिव के बिना राज्य में प्रवेश रोक दिया है । जिसमे उत्तराखंड भी शामिल है । उत्तराखंड से महाराष्ट्र जाने वाली संख्या को देखते हुए यह निर्णय हुआ है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

, , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments