Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी ; दवा व्यवसाइयों की अलग अलग चल रही दो यूनियनों को आखिरकार प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों ने फिलहाल एक मंच पर ला दिया है । दो साल पहले दवा व्यवसायियों की यूनियन के कतिपय विवाद के बाद घमासान हुआ और दोफाड़ हो गए थे । आज हुए निर्णय का यूनियन के सदस्यों ने संतोष व्यक्त किया है ।

प्रदेश पदाधिकारियों संग हल्द्वानी के दवा व्यवसायी

उत्तरांचल औषधि व्यवसायी महासंघ के पदाधिकारी ऑलइंडिया केमिस्ट एसओ o की लखनऊ बैठक से हिस्सा लेकर हल्द्वानी लौटे और दोनों गुटों के नेताओं को वापस एक मंच पर लाने में कामयाब रहे । इसमे महत्वपूर्ण भूमिका में रहे प्रदेश अध्यक्ष बी एस मनकोटी ने हिलवार्ता को बताया कि हल्द्वानी प्रदेश की सबसे पुरानी संस्था है जिसकी मजबूती केमिस्टों के हितार्थ आवश्यक थी । एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी और निर्देशन में यह निर्णय महत्वपूर्ण है । एका बैठक में स्थानीय दोनों यूनियनों के पदाधिकारियों सहित महामंत्री अमित गर्ग कोषाध्यक्ष समीर चतुर्वेदी उपाध्यक्ष,नीरज काण्डपाल संगठन मंत्री जनक जोशी, AICOD के उपाध्यक्ष श्री अजय गर्ग उपस्थित रहे प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि बैठक में तय किया गया है कि हल्द्वानी की दोनों एसोसिएशनों को भंग कर एक एडहॉक बॉडी के गठन पर सहमति बनी है । और आगामी संगठन के चुनाव तक एडहॉक बॉडी ही शीघ्र कार्यकारिणी का विस्तार करेगी साथ ही हल्द्वानी केमिस्ट एसोसिएशन के नए चुनाव की घोषणा करेगी । एडहॉक बॉडी के लिए चंद्रशेखर पंत श्री प्रेम मदान श्री राजकुमार अग्रवाल को संरक्षक उमेश जोशी को चेयरमैन, नरेन्द्र साहनी को अध्यक्ष, संजय जैन, संजय सक्सेना को उपाध्यक्ष ,संदीप जोशी को महामंत्री और संजय त्यागी को कोषाध्यक्ष बनाया गया है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

, , , , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments