Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी ; दवा व्यवसाइयों की अलग अलग चल रही दो यूनियनों को आखिरकार प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों ने फिलहाल एक मंच पर ला दिया है । दो साल पहले दवा व्यवसायियों की यूनियन के कतिपय विवाद के बाद घमासान हुआ और दोफाड़ हो गए थे । आज हुए निर्णय का यूनियन के सदस्यों ने संतोष व्यक्त किया है ।

प्रदेश पदाधिकारियों संग हल्द्वानी के दवा व्यवसायी

उत्तरांचल औषधि व्यवसायी महासंघ के पदाधिकारी ऑलइंडिया केमिस्ट एसओ o की लखनऊ बैठक से हिस्सा लेकर हल्द्वानी लौटे और दोनों गुटों के नेताओं को वापस एक मंच पर लाने में कामयाब रहे । इसमे महत्वपूर्ण भूमिका में रहे प्रदेश अध्यक्ष बी एस मनकोटी ने हिलवार्ता को बताया कि हल्द्वानी प्रदेश की सबसे पुरानी संस्था है जिसकी मजबूती केमिस्टों के हितार्थ आवश्यक थी । एसोसिएशन के वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी और निर्देशन में यह निर्णय महत्वपूर्ण है । एका बैठक में स्थानीय दोनों यूनियनों के पदाधिकारियों सहित महामंत्री अमित गर्ग कोषाध्यक्ष समीर चतुर्वेदी उपाध्यक्ष,नीरज काण्डपाल संगठन मंत्री जनक जोशी, AICOD के उपाध्यक्ष श्री अजय गर्ग उपस्थित रहे प्रदेश अध्यक्ष ने बताया कि बैठक में तय किया गया है कि हल्द्वानी की दोनों एसोसिएशनों को भंग कर एक एडहॉक बॉडी के गठन पर सहमति बनी है । और आगामी संगठन के चुनाव तक एडहॉक बॉडी ही शीघ्र कार्यकारिणी का विस्तार करेगी साथ ही हल्द्वानी केमिस्ट एसोसिएशन के नए चुनाव की घोषणा करेगी । एडहॉक बॉडी के लिए चंद्रशेखर पंत श्री प्रेम मदान श्री राजकुमार अग्रवाल को संरक्षक उमेश जोशी को चेयरमैन, नरेन्द्र साहनी को अध्यक्ष, संजय जैन, संजय सक्सेना को उपाध्यक्ष ,संदीप जोशी को महामंत्री और संजय त्यागी को कोषाध्यक्ष बनाया गया है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क