Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

मुंबई वर्ष 2021 के लिए प्रतिष्ठित फ़िल्मफ़ेअर OTT अवार्ड्स की घोषणा की गई जिसमें उत्तराखंड के सुमित पुरोहित और सुनीता रजवार को अलग अलग कैटेगरी में  फ़िल्म फेयर 2021 के खिताब से नवाजा गया है ।

उत्तराखंड के गढ़वाल मंडल के मूल निवासी सुमित पुरोहित और कुमायूँ मंडल की मूल निवासी सुनीता रजवार को वर्ष 2021 ओटीटी फ़िल्म फेयर अवार्ड से नवाजा गया है ।

सुमित पुरोहित को वेब सीरीज स्कैम 1992 के लिए बेस्ट डायलॉग अवार्ड दिया गया

जबकि वेब सीरीज गुल्लक 2 के लिए सुनीता रजवार को बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस फीमेल के खिताब से नवाजा गया है ।

सुमित ने एम एस यूनिवर्सिटी बड़ोदा से फाइन आर्ट्स की डिग्री प्राप्त की है सुमित बतौर राइटर, निर्देशक कई वेब सीरीज में काम कर रहे हैं । इसके अलावा सुमित फ़िल्म बंगिस्तान और ब्लैक कॉमेडी के सह लेखक रहे हैं । वहीं सुनीता एनएसडी की विद्यार्थी रही है ।

विगत वर्ष कोविड की वजह सिनेमा हॉल थियेटर बंद रहे जिस कारण ऑनलाइन फिल्में खूब देखी गई साथ ही ऑनलाइन वेब सीरीज ने खूब लोकप्रियता हासिल की जिसमे स्कैम 1992 सहित द फैमिली मैन 2 ,गुल्लक 2 जैसे वेब सीरीजें छाई रही ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क