Breaking News

Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

अलमोड़ा : एक्टिंग के क्षेत्र में रुचि रखने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है । रंगमंच की दुनियां में आगे कदम बढ़ाने की सोच रहे लोगों को अलमोड़ा में अपनी आवाज और डायलॉग डिलीवरी तराशने का मौका है । यहां एक्टिंग की बारीकियों को समझने के लिए 15 दिन कड़ी मेहनत कराई जाएगी ।

जी हां अगर आप रंगमंच की दुनिया के नजदीक जाकर अपना भविष्य बनाना चाहते हैं तो आगामी 21 मार्च से 4 अप्रैल 2022 तक विशेष कार्यशाला में भाग ले सकते हैं ।

एनएसडीएन समीप सिंह ने हिलवार्ता को बताया कि उत्तराखंड के युवा मेहनती हैं जो भी युवा रंगमंच की तरफ कदम बढ़ाना चाहते हैं उनको ध्यान में रख कार्यशाला प्लान की गई है । कार्यशाला में दिल्ली मुंबई के कई कलाकारों द्वारा इस आयोजन हेतु सहयोग और उपस्थित की सहमति दी गई है ।

समीप सिंह 1995 बैच के एनएसडी (national school of drama) के पास आउट हैं । उन्होंएँ लंबे समय तक एनएसडी सहित कई संस्थानों में अध्यापन किया है । समीप 2009 से 2020 तक प्रतिष्ठित श्री राम सेंटर के चीफ रेपेट्री रहे हैं ।

समीप ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में काम किया है । श्री राम सेंटर में कई बड़े नाटकों का मंचन उनके निर्देशन में सम्पन्न हुए हैं । समीप ने बताया कि अलमोड़ा में आयोजित इस कार्यशाला को बहुत ही सुलभ देयों पर डिजाइन किया है । उन्होंने बताया कि कार्यशाला का नाम वॉइस एंड स्पीच  अलमोड़ा रखा गया है । जिसके लिए रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं । रजिस्ट्रेशन हेतु दिए गए नम्बर +91 98911 58452 पर सम्पर्क किया जा सकता है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments