Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में कोविड कर्फ्यू 1 जून तक बढ़ा दिया गया है । इधर आज जारी हुए आदेश में बाजार खुलने के समय मे बदलाव किया गया है । पहले आवश्यक सेवाओं की दुकान खोलने का समय 7 बजे से 10 बजे तक था जबकि अब नया समय 8 बजे से 11 बजे तक होगा ।
पूर्व की भांति दूध सब्जी फल मीट मछली की दुकानें अब 7 के बजाय 8 बजे से और 10 के बजाय 11 बजे तक खुलेंगी जबकि राशन की दुकान 28 मई को दिन में 12 बजे तक खुलने को कहा गया है ।
बताया जा रहा है कि व्यापारियों की मांग थी कि समय सुबह 7 के बजाय 8 किया जाए जिसे मद्देनजर समय को बढ़ाया गया है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क