Breaking News

बड़ी खबर : पीएम की रैली कल देहरादून में, राज्य सभा सांसद प्रदीप टम्टा ने कहा अगर उत्तराखंड से वाकई प्रधानमंत्री को है प्यार, विशेष राज्य का दर्जा लौटाएं कल, और भी हैं मांग ,पढिये @हिलवार्ता उत्तराखंड : कोविड के बढ़ते मामलों के बीच टीकाकरण की स्थिति पर एसडीसी की विस्तृत रिपोर्ट पढ़िए @हिलवार्ता उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में शिक्षक कर्मचारी मुख्य गेट बंद करने से भड़के, कहा विश्वविद्यालय है कैद खाना नही, नाराज शिक्षक कर्मचारियों ने की नारेबाजी, खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : सुप्रसिद्ध गायक नरेंद्र सिंह नेगी,अब डॉ नरेंद्र सिंह नेगी, हेमवती नंदन बहुगुणा केंद्रीय विश्वविद्यालय ने डॉक्टरेट की उपाधि से नवाजा, खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कुमायूँ में आज तीन दिल दहला देने वाली घटनाएं सामने आई है । जिनमे दो घटनाएं अलमोड़ा और नैनीताल जिले में घटित हुई है ।

पहली घटना कल रात की है धौलादेवी ब्लॉक के पनुवानौला के पास एक मारुति अल्टो UK 04 N 4113 नंबर की कार एक वीरान जगह मे जलकर खाक हो गई जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि सवार दूसरे व्यक्ति की हालत गंभीर है । पट्टी पटवारी सुरेश अण्डोला के अनुसार घायल को अलमोड़ा से हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है । पट्टी पटवारी ने बताया कि अभी मृतक की शिनाख्त नही हो पाई है । घटना कल सायंकाल की बताई जा रही है । मुख्य सड़क से दूर जिस हालात में कार जली पाई गई है उससे मामला संगदिग्ध बना हुआ है ।पट्टी पटवारी के अनुसार मामले की तफ्तीश जारी है । अभी तक कोई कंप्लेंट उनके पास नही आई है ।

Burnd alto car @panuvanoula almora. Shared Fb photo

दूसरी घटना अलमोड़ा करबला की है जहां एक ट्रक और बाइक की टक्कर में माँ की मौत जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हुआ है । तीसरी घटना हल्द्वानी काठगोदाम क्षेत्र की है जहां एक पिता और भाई ने मिलकर नवविवाहिता की हत्या कर दी है जबकि उसका पति गंभीर हालत में स्थानीय सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

घटना को ऑनर किलिंग के तौर में देखा जा रहा है । युवती और युवक  आस पास के ही रहने वाले थे दोनों ने हाल ही लड़की के परिवार की सहमति वगैर प्रेम विवाह कर लिया था । कई दिन बाद जब दम्पति काठगोदाम में आकर रहने लगे । नाराज लड़की के पिता और भाई को यह नागवारा लगा और दोनों ने मिलकर युवती और युवक पर अपराह्न धारदार हथियार से हमला कर दिया । पुलिस के अनुसार युवती की मौके पर ही मौत हो गई जबकि युवक अस्पताल में भर्ती मौत से जूझ रहा है ।

घटना के बाद आला अधिकारियों ने घटनास्थल का बारकी से निरीक्षण किया है बताया जा रहा है कि घटना के बाद दोनों आरोपी फरार हो गए । पुलिस ने शहर की नाकेबंदी कर आरोपियों की तलाश जारी रखी है ।एसएसपी नैनीताल मामले को खुद मॉनिटर कर रही है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

, , , , , , , , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments