Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता सिटी से आई स्कूली बच्चों किबस बैल पड़ाव के पास खेत मे पलटी 6 बच्चों सहित एक अध्यापक घायल हुए है जिन्हें 108 की सहायता से रामनगर भेजा गया है जहां उनका उपचार चल रहा है । 60 सीटर बस मे 31 बच्चे तथा प्रिंसीपल समेत 4 टीचर सवार बताए जा रहे हैं ।



प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी जिस वजह दुर्घटना हुई घटना के बाद चालक के बस को छोड़कर भाग जाने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में घायल सभी की हालत खतरे से बाहर है । अन्य बच्चों को सुरक्षित पहुचाने की व्यवस्था में स्थानीय प्रशासन लगा हुआ है ।

राजस्थान के नागौर जिले के माहेश्वरी पब्लिक स्कूल मेड़ता के छात्र नैनीताल टूर पर आये थे। बच्चों को नैनीताल टूर करा बस अभी वापस लौट रही थी जो अनियंत्रित होकर खेत मे पलट गई ।

नैनीताल जिले में पंद्रह दिनों में यह दूसरी बस दुर्घटना है जिसमे स्कूली बच्चों को टूर पर लाई बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है संयोगवश दोनो दुर्घटनाएं रामनगर के आसपास ही घटी हैं ।

दुर्घटना में 6 स्कूली बच्चे और एक अध्यापक को मामूली चोट आई है बस सड़क से उतरकर खेत मे जा गिरी प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी इसी वजह यह दुर्घटना हुई मानी जा रही है घटना के बाद चालक के बस को छोड़कर भाग जाने की खबर है। घायल बच्चों को पास ही 108 में माध्यम से रामनगर चिकित्सालय भर्ती कराया गया है जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है ।सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में घायल सभी की हालत खतरे से बाहर है । अन्य बच्चों को सुरक्षित पहुचाने की व्यवस्था स्थानीय प्रशासन द्वारा अमल में लाई जा रही है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

@hillvarta. com