Breaking News

Big breaking: उत्तराखंड में चुनाव पूर्व सियासी ड्रामा चालू आहे । अब हरक सिंह रावत को पार्टी और केबिनेट से निकाले जाने की खबर : देर रात हुआ सब कुछ पढ़िए @हिलवार्ता BIG NEWS: लक्ष्य सेन इंडिया ओपन जीते, फाइनल में 24-22,21-17 से विश्व विजेता खिलाड़ी को दी शिकस्त,पूरी खबर @ हिलवार्ता Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता सिटी से आई स्कूली बच्चों किबस बैल पड़ाव के पास खेत मे पलटी 6 बच्चों सहित एक अध्यापक घायल हुए है जिन्हें 108 की सहायता से रामनगर भेजा गया है जहां उनका उपचार चल रहा है । 60 सीटर बस मे 31 बच्चे तथा प्रिंसीपल समेत 4 टीचर सवार बताए जा रहे हैं ।



प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी जिस वजह दुर्घटना हुई घटना के बाद चालक के बस को छोड़कर भाग जाने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में घायल सभी की हालत खतरे से बाहर है । अन्य बच्चों को सुरक्षित पहुचाने की व्यवस्था में स्थानीय प्रशासन लगा हुआ है ।

राजस्थान के नागौर जिले के माहेश्वरी पब्लिक स्कूल मेड़ता के छात्र नैनीताल टूर पर आये थे। बच्चों को नैनीताल टूर करा बस अभी वापस लौट रही थी जो अनियंत्रित होकर खेत मे पलट गई ।

नैनीताल जिले में पंद्रह दिनों में यह दूसरी बस दुर्घटना है जिसमे स्कूली बच्चों को टूर पर लाई बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है संयोगवश दोनो दुर्घटनाएं रामनगर के आसपास ही घटी हैं ।

दुर्घटना में 6 स्कूली बच्चे और एक अध्यापक को मामूली चोट आई है बस सड़क से उतरकर खेत मे जा गिरी प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी इसी वजह यह दुर्घटना हुई मानी जा रही है घटना के बाद चालक के बस को छोड़कर भाग जाने की खबर है। घायल बच्चों को पास ही 108 में माध्यम से रामनगर चिकित्सालय भर्ती कराया गया है जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है ।सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में घायल सभी की हालत खतरे से बाहर है । अन्य बच्चों को सुरक्षित पहुचाने की व्यवस्था स्थानीय प्रशासन द्वारा अमल में लाई जा रही है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

@hillvarta. com