Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता सिटी से आई स्कूली बच्चों किबस बैल पड़ाव के पास खेत मे पलटी 6 बच्चों सहित एक अध्यापक घायल हुए है जिन्हें 108 की सहायता से रामनगर भेजा गया है जहां उनका उपचार चल रहा है । 60 सीटर बस मे 31 बच्चे तथा प्रिंसीपल समेत 4 टीचर सवार बताए जा रहे हैं ।



प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी जिस वजह दुर्घटना हुई घटना के बाद चालक के बस को छोड़कर भाग जाने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में घायल सभी की हालत खतरे से बाहर है । अन्य बच्चों को सुरक्षित पहुचाने की व्यवस्था में स्थानीय प्रशासन लगा हुआ है ।

राजस्थान के नागौर जिले के माहेश्वरी पब्लिक स्कूल मेड़ता के छात्र नैनीताल टूर पर आये थे। बच्चों को नैनीताल टूर करा बस अभी वापस लौट रही थी जो अनियंत्रित होकर खेत मे पलट गई ।

नैनीताल जिले में पंद्रह दिनों में यह दूसरी बस दुर्घटना है जिसमे स्कूली बच्चों को टूर पर लाई बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है संयोगवश दोनो दुर्घटनाएं रामनगर के आसपास ही घटी हैं ।

दुर्घटना में 6 स्कूली बच्चे और एक अध्यापक को मामूली चोट आई है बस सड़क से उतरकर खेत मे जा गिरी प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी इसी वजह यह दुर्घटना हुई मानी जा रही है घटना के बाद चालक के बस को छोड़कर भाग जाने की खबर है। घायल बच्चों को पास ही 108 में माध्यम से रामनगर चिकित्सालय भर्ती कराया गया है जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है ।सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में घायल सभी की हालत खतरे से बाहर है । अन्य बच्चों को सुरक्षित पहुचाने की व्यवस्था स्थानीय प्रशासन द्वारा अमल में लाई जा रही है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

@hillvarta. com