Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

राजस्थान के नागौर जिले के मेड़ता सिटी से आई स्कूली बच्चों किबस बैल पड़ाव के पास खेत मे पलटी 6 बच्चों सहित एक अध्यापक घायल हुए है जिन्हें 108 की सहायता से रामनगर भेजा गया है जहां उनका उपचार चल रहा है । 60 सीटर बस मे 31 बच्चे तथा प्रिंसीपल समेत 4 टीचर सवार बताए जा रहे हैं ।



प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी जिस वजह दुर्घटना हुई घटना के बाद चालक के बस को छोड़कर भाग जाने की खबर है। सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में घायल सभी की हालत खतरे से बाहर है । अन्य बच्चों को सुरक्षित पहुचाने की व्यवस्था में स्थानीय प्रशासन लगा हुआ है ।

राजस्थान के नागौर जिले के माहेश्वरी पब्लिक स्कूल मेड़ता के छात्र नैनीताल टूर पर आये थे। बच्चों को नैनीताल टूर करा बस अभी वापस लौट रही थी जो अनियंत्रित होकर खेत मे पलट गई ।

नैनीताल जिले में पंद्रह दिनों में यह दूसरी बस दुर्घटना है जिसमे स्कूली बच्चों को टूर पर लाई बस दुर्घटनाग्रस्त हुई है संयोगवश दोनो दुर्घटनाएं रामनगर के आसपास ही घटी हैं ।

दुर्घटना में 6 स्कूली बच्चे और एक अध्यापक को मामूली चोट आई है बस सड़क से उतरकर खेत मे जा गिरी प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस की स्पीड बहुत ज्यादा थी इसी वजह यह दुर्घटना हुई मानी जा रही है घटना के बाद चालक के बस को छोड़कर भाग जाने की खबर है। घायल बच्चों को पास ही 108 में माध्यम से रामनगर चिकित्सालय भर्ती कराया गया है जहां उनका प्राथमिक उपचार चल रहा है ।सूत्रों के मुताबिक दुर्घटना में घायल सभी की हालत खतरे से बाहर है । अन्य बच्चों को सुरक्षित पहुचाने की व्यवस्था स्थानीय प्रशासन द्वारा अमल में लाई जा रही है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

@hillvarta. com