Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -


हल्द्वानी। गुरु पूर्णिमा के पावन अवसर पर हिमालय संगीत शोध समिति की ओर से संगीत संध्या का आयोजन किया गया।

दीप प्रज्वलन करते हुए संस्थान के प्रचार्यजन

संस्थान के जे के पुरम मुखानी स्थित प्रशिक्षण केन्द्र में कार्यक्रम का शुभारम्भ संगीत शिक्षिका मोनिका किलकोटी, संगीतज्ञ डा. पंकज उप्रेती, आचार्य धीरज उप्रेती ने दीप प्रज्जवलित कर किया।

संस्थान में प्रस्तुति देते विद्यार्थी


शुरुआत गुरु वंदना “मोहे लागी लगन गुरु चरनन की” से हुई, जिसे प्रथम भट्ट, उन्नति भट्ट, देवांश पांडे, देवांशी पांडे, काश्वी पाठक, प्रियांशी शर्मा, आरोही भट्ट, दिव्यांशी मौर्य, वरुणिका शर्मा ने प्रस्तुत किया।
कार्यक्रम में प्रियंका कोठारी, तमन्ना सनवाल,भूमी जोशी, बरखा जोशी ने भजन “तुम्हीं दीनानाथ हो” की करणप्रिय प्रस्तुति दी।
राग भूपाली की अवतारणा की जगदीश पांडे, योगेश उपाध्याय ने जबकि राहुल तिवारी, तरुण भट्ट ने भजन प्रस्तुत किया।
शुभम मठपाल, लोकेश कुमार ने राग अड़ाना में इस अवसर पर संगीता बिष्ट, गीता उप्रेती, कमल जोशी, कुलदीप रुवाली, रिचा सुयाल, पियूष पांडे आरती उप्रेती सहित कई संगीत प्रेमी उपस्थित रहे ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता
, , , , , , , , , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments