Breaking News

बिग ब्रेकिंग: इंतजार खत्म,अब कभी भी जारी हो सकता है NEET UG Result 2021, सुप्रीम कोर्ट ने एजेंसी को परिणाम घोषित करने की दी छूट,पूरी खबर @हिलवार्ता बड़ी खबर: उत्तराखंड निवासी राष्ट्रीय (महिला) बॉक्सिंग प्रशिक्षक भाष्कर भट्ट को वर्ष 2021 का द्रोणाचार्य अवार्ड मिला,बॉक्सिंग में उत्तराखंड के पहले अवार्डी बने भट्ट,खबर विस्तार से @हिलवार्ता विशेष खबर: अलमोड़ा निवासी अमेरीकी डिजाइन इंजीनियर का मिशन है हर साल गांव आकर पढ़ाना, और गरीब बच्चों को पढ़ाई के लिए आर्थिक मदद देना,जानिए उनके बारे @हिलवार्ता उत्तराखंड : दो पर्यटक वाहनों की टक्कर में पांच की मौत पंद्रह घायल,दो अलग अलग घटनाओं में एक हप्ते के भीतर 10 बंगाली पर्यटकों की गई जान,खबर विस्तार से @हिलवार्ता उत्तराखंड: नियोजन समिति के चुनाव न कराए जाने पर प्रदेश के जिलापंचायत सदस्य नाराज, एक नवम्बर से काला फीता बांध करेंगे विरोध, और भी बहुत,पढिये@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

रोहित शेखर तिवारी की हत्या में पुलिस ने रोहित की पत्नी अपूर्वा को आज गिरफ्तार किया कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया है अब पुलिस आगे पूछताछ के लिए रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी.
सुप्रीमकोर्ट में वकील अपूर्वा ने अपने बयान में कबूल कर लिया कि रोहित और उसके बीच उस रात झगड़ा हुआ और गुस्से में उसने उसका गला दबा दिया, अपूर्वा ने कहा कि रोहित अपनी महिला मित्र संग शराब पी रहा था इसी वजह से वह तैश में आ गई और इस घटना को अंजाम दे दिया.
गिरफ्तारी से पहले कई बार अपूर्वा ने बयान बदले, वह वकील थी जानती थी कि उसे उसके किये की क्या सजा मिल सकती है,इसी वजह उसने पुलिस और परिवार को चकमा दिया. जब पुलिस ने हत्या की रात की पूरी घटना पर उसे ही कसूरवार होने की बात कही बताया कि सी सी टीवी फुटेज में हत्या के समय वह रोहित के कमरे से बाहर आ रही है वह समझ गई,अपूर्वा ने सच उगल दिया लेकिन इस जघन्य अपराध को कमतर करने के सभी हथकंडे अपूर्वा ने आजमाए कि सजा कमसे से कम हो.
हाईप्रोफाइल मामले में फिलहाल गुनाहगार तक पुलिस पहुची और आज गिरफ्तारी भी हो गई है अब देखना होगा गुनहगार वकील से पुलिस कितना और सच उगलवा पाती है.

हिलवार्ता न्यूज डेस्क
@hillvarta. com

यह भी पढ़ें 👉  काम की खबर: दुपहिया वाहन चालक ध्यान दें, 9 माह से 4 साल तक के बच्चे को पहनना होगा हेलमेट,पूरी खबर@हिलवार्ता