Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए अडवाइजरी जारी करने के बाद प्रमुख सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह ने जिला प्रशासन को अडवाइजरी जारी कर दी है ।

मुख्यमंत्री उत्तराखंड

साथ ही मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि पूरे राज्य में 23 और 24 तारीख की तरह आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति पूर्ववत जारी रहेगी । यानी कल प्रातः भी 7 से 10 आवश्यक वस्तुएं प्राप्त की जा सकती है लेकिन यह भी कहा गया है कि ख़रीददारी करते समय यह सुनिश्चित किया जाय कि भीड़ न लगे ।

आपको बताते चलें कि 24 तारिख की सुबह लोग अधिक संख्या में दुकानों की तरह पहुचे किसी तरह का पैनिक न इसलिए जागरूक लोगों का कहना है कि ख़रीददरी के वक्त स्थानीय जनप्रतिनिधियों की सहायता से अगर लोगों को आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी कराई जाए और कमसे कम एक निश्चित दूरी पर खड़े रहने सहित जिस क्षेत्र में वह रहते हैं उसी के आसपास की दुकानों तक सीमित रहने को कहा जाय तो स्थिति सम्हल सकती है । 24 मार्च को प्रशासन द्वारा लगभग शहर में शांतिपूर्वक लाकडाउन कराया गया। आज की स्थिति आशा की जानी चाहिए कि ठीक रहेगी ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

  • हिलवार्ता न्यूज पढ़ने के लिए http://hillvarta.com पर विजिट कीजये, व्हाट्सएप पर खबरों के लिए 9760038440 को सेव करें और तथ्यपूर्ण प्रामाणिक खबरें प्राप्त करें धन्यवाद।