Breaking News

Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता पिथौरागढ़ : 11 माह पहले सेना भर्ती के लिए मेडिकल फिजिकल पास कर चुके युवा लिखित परीक्षा न होने से परेशान, पूर्व सैनिक संगठन से मिले कहा प्लीज हेल्प, खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : विधानसभा चुनाव नामांकन में 15 दिन शेष, समर्थक बेचैन, उम्मीदवारों का पता नहीं, सीमित समय में चुनावी कैम्पेन से असल मुद्दों के गायब होने का अंदेशा,क्यों और कैसे, पढिये@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

केंद्र सरकार ने राज्यों के लिए अडवाइजरी जारी करने के बाद प्रमुख सचिव श्री उत्पल कुमार सिंह ने जिला प्रशासन को अडवाइजरी जारी कर दी है ।

मुख्यमंत्री उत्तराखंड

साथ ही मुख्यमंत्री श्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि पूरे राज्य में 23 और 24 तारीख की तरह आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति पूर्ववत जारी रहेगी । यानी कल प्रातः भी 7 से 10 आवश्यक वस्तुएं प्राप्त की जा सकती है लेकिन यह भी कहा गया है कि ख़रीददारी करते समय यह सुनिश्चित किया जाय कि भीड़ न लगे ।

आपको बताते चलें कि 24 तारिख की सुबह लोग अधिक संख्या में दुकानों की तरह पहुचे किसी तरह का पैनिक न इसलिए जागरूक लोगों का कहना है कि ख़रीददरी के वक्त स्थानीय जनप्रतिनिधियों की सहायता से अगर लोगों को आवश्यक वस्तुओं की खरीददारी कराई जाए और कमसे कम एक निश्चित दूरी पर खड़े रहने सहित जिस क्षेत्र में वह रहते हैं उसी के आसपास की दुकानों तक सीमित रहने को कहा जाय तो स्थिति सम्हल सकती है । 24 मार्च को प्रशासन द्वारा लगभग शहर में शांतिपूर्वक लाकडाउन कराया गया। आज की स्थिति आशा की जानी चाहिए कि ठीक रहेगी ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

  • हिलवार्ता न्यूज पढ़ने के लिए http://hillvarta.com पर विजिट कीजये, व्हाट्सएप पर खबरों के लिए 9760038440 को सेव करें और तथ्यपूर्ण प्रामाणिक खबरें प्राप्त करें धन्यवाद।