Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी । यहां सानिध्य बैडमिंटन अकेडमी में बैडमिंटन के गुर सीख रहा तन्मय वर्मा का प्रकाश पादुकोण एकेडमी बेंगलुरु के लिए चयन हुआ है । तन्मय स्थानीय आर्यमन बिक्रम बिरला स्कूल में चौथी कक्षा का छात्र है ।

Tanmay varma (selected for prakash padukone akedmy)

तन्मय राजकीय इंटर कालेज पटरानी ओखलकांडा के खेल शिक्षक जिला नैनीताल के डिस्ट्रक्ट स्पोर्ट्स कॉर्डिनेटर संजय बर्मा का बेटा है । सानिध्य अकेडमी में कोच विनीता पवार ने तन्मय को बैडमिंटन के गुर सिखाए हैं । तन्मय का देश की सर्वोच्च अकेडमी में चयन होने पर परिवार और खेल प्रेमी आनंदित हैं । उत्तराखंड से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई पदक जीत चुके लक्ष्य और चराग सेन भी प्रकाश पादुकोण अकेडमी के विद्यार्थी रह चुके हैं ।


आज तन्मय को उसकी अकेडमी में विदाई समारोह में समान्नित किया गया और अकेडमी की तरफ से उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई । इस अवसर पर अकेडमी के पूरन जोशी, कोच विनीता पवार, मानस साह,तन्मय के साथी खिलाड़ियों सहित माता पिता उपस्थित रहे । तन्मय आगामी 3 अप्रैल से प्रतिष्ठित प्रकाश पादुकोण अकेडमी का हिस्सा हो जाएगा ।

Tanmay with parents and coach

तन्मय के पिता संजय वर्मा भी फुटबाल के खिलाड़ी रहे हैं उन्होंने एशिया स्कूल फुटबाल में बतौर नेशनल कोच अपनी सेवाएं दी हैं । खिलाड़ी पिता ने बेटे की उपलब्धि पर हिलवार्ता से बातचीत में बताया कि तन्मय बहुत मेहनती है । उन्हें उम्मीद है कि वह बेंगलुरु में प्रशिक्षण प्राप्त कर अच्छा खिलाड़ी जरूर बनेगा । तन्मय को हिलवार्ता की सुभकामनाएँ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क