Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

भारतीय जनता पार्टी मुख्यालय में आज तब अफरातफरी मच गई जब दोपहर पार्टी के नेता जीवीएल एक प्रेस कान्फ्रेंस में भोपाल से लोकसभा उम्मीदवार बनी साध्वी प्रज्ञा के संदर्भ में पार्टी का पक्ष रख रहे थे ।

जैसे ही बात चल रही थी पत्रकार दीर्घा में  तीसरी लाइन में बैठे एक शख्स ने तेजी से जूता वक्ताओं की तरफ फेका जिसमें जीवीएल के आगे से जूता निकल गया । तुरंत ही उक्त व्यक्ति को वहां मौजूद लोगों ने पकड़ पुलिस को सौंप दिया ।


पकड़े गए व्यक्ति ने अपना नाम शक्ति भार्गव बताया और उसके द्वारा दिखाए गए विजिटिंग कार्ड में भार्गव हॉस्पिटल कानपुर के पता लिखा गया है सभी पुलिस जांच कर रही है ।


बताया जा रहा है कि व्यक्ति किसी दल से सम्बद्ध नहीं है जबकि भाजपा के नेताओं ने इसे कांग्रेस की हरकत बता दिया गया ।वहीं कांग्रेस ने भी पलटवार कर कहा कि उक्त व्यक्ति भाजपा के एजेंडे से नाराज लगता है ।


सूत्रों के अनुसार उक्त व्यक्ति कानपुर के प्रतिष्ठित अस्पताल भार्गव हॉस्पिटल की संचालिका डॉ दया भार्गव का 48 वर्षीय बेटा है जो अपने माँ से अलग रहता है उसकी पत्नी भी एम.एस है । माँ के अनुसार एक साल से बेटा उनका संबंद्ध विच्छेद हो गया है ।

शक्ति भार्गव की दिमांगी हालात ठीक नहीं होने की बात सामने आ रही है बताया जा रहा है कि उनका कुछ स्थानों पर प्रॉपर्टी को लेकर स्थानीय लोगों जिनका संबंध उत्तर प्रदेश सरकार से है नाराजगी चल रही है इसलिए उसने इस घटना को अंजाम दिया है।
चुनाव के बीच इस घटना के अलग अलग मायने निकाले जाने लगे हैं देखना होगा पुलिस उक्त शख्स से क्या सही सही जानकारी हासिल कर सकती है ।
Hillvarta.com
@election desk
Pl read shkti bhargav inpite of asheesh in link its by mistake thanks.hillvarta.com