Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

तीन दिन पहले रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है रिपोर्ट में उनका गला दबाने की बात सामने आ रही है । दिल्ली पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स का कहना है कि रोहित का गला मुह तकिया से दबने जैसे लक्षण दिखे हैं ।
बताते चलें कि रोहित को साकेत मैक्स अस्पताल ले जाया गया था तब उनके नाक से खून निकल रहा था उनकी माँ उज्जवला शर्मा उस वक्त अस्पताल गई थी घर मे मौजूद पत्नी और नौकरों ने उनको अस्पताल पहुँचाने की बात सामने आई थी ।
आज आई रिपोर्ट के बाद जो सस्पेंस बना हुआ था उसके बाद अब उनकी मौत स्वाभाविक नही हत्या मानी जा रही है बताया जा रहा है कि घर के सीसीटीवी कैमरे में कुछ खराब हैं बांकी को खंगाला जा रहा है ।
रोहित की हत्या के पीछे कौन हो सकता है उसका मकसद क्या रहा होगा इसकी जांच चल रही है अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर भी लिखी गई है देखना होगा आगे इस दर्दनाक कहानी का पटाक्षेप कब और कैसे होता है ।
Hill varta.com
News desk report