Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

तीन दिन पहले रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है रिपोर्ट में उनका गला दबाने की बात सामने आ रही है । दिल्ली पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स का कहना है कि रोहित का गला मुह तकिया से दबने जैसे लक्षण दिखे हैं ।
बताते चलें कि रोहित को साकेत मैक्स अस्पताल ले जाया गया था तब उनके नाक से खून निकल रहा था उनकी माँ उज्जवला शर्मा उस वक्त अस्पताल गई थी घर मे मौजूद पत्नी और नौकरों ने उनको अस्पताल पहुँचाने की बात सामने आई थी ।
आज आई रिपोर्ट के बाद जो सस्पेंस बना हुआ था उसके बाद अब उनकी मौत स्वाभाविक नही हत्या मानी जा रही है बताया जा रहा है कि घर के सीसीटीवी कैमरे में कुछ खराब हैं बांकी को खंगाला जा रहा है ।
रोहित की हत्या के पीछे कौन हो सकता है उसका मकसद क्या रहा होगा इसकी जांच चल रही है अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर भी लिखी गई है देखना होगा आगे इस दर्दनाक कहानी का पटाक्षेप कब और कैसे होता है ।
Hill varta.com
News desk report