Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

तीन दिन पहले रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है रिपोर्ट में उनका गला दबाने की बात सामने आ रही है । दिल्ली पुलिस की फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स का कहना है कि रोहित का गला मुह तकिया से दबने जैसे लक्षण दिखे हैं ।
बताते चलें कि रोहित को साकेत मैक्स अस्पताल ले जाया गया था तब उनके नाक से खून निकल रहा था उनकी माँ उज्जवला शर्मा उस वक्त अस्पताल गई थी घर मे मौजूद पत्नी और नौकरों ने उनको अस्पताल पहुँचाने की बात सामने आई थी ।
आज आई रिपोर्ट के बाद जो सस्पेंस बना हुआ था उसके बाद अब उनकी मौत स्वाभाविक नही हत्या मानी जा रही है बताया जा रहा है कि घर के सीसीटीवी कैमरे में कुछ खराब हैं बांकी को खंगाला जा रहा है ।
रोहित की हत्या के पीछे कौन हो सकता है उसका मकसद क्या रहा होगा इसकी जांच चल रही है अज्ञात के खिलाफ एफ आई आर भी लिखी गई है देखना होगा आगे इस दर्दनाक कहानी का पटाक्षेप कब और कैसे होता है ।
Hill varta.com
News desk report