Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

राज्य सरकार ने 22 मार्च से 31 मार्च तक लाकडाउन के संदर्भ में पूर्व आदेश में अतिरिक्त बिंदुओं का समावेश करते हुए अब आवश्यक सेवाओं के खुलने के समय मे तब्दीली की है । अब आवश्यक सेवाओं का समय सुबह 7 से 10 कर दिया गया है ।

जिलाधिकारी नैनीताल श्री सविन बंसल ने अडवाइजरी जारी कर तब्दीलियों के बावत बताया कि पेट्रोल पंप और बैंक एटीएम कम कर्मचारियों की संख्या के साथ पूर्व की तरह पूरी अवधि तक खुले रहेंगे । साथ ही केंद्र राज्य के अधीन आवश्यक सेवाओ स्व संबंधित कार्यालय खुले रहेंगे ।आवागम के लिए 10 बजे बाद केवल निजी वाहनों को आवागमन करने दिया जाएगा जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल ले जाया जा रहा है इसके अतिरिक्त किसी भी तरह के वाहन की एंट्री हेतु सक्षम अधिकारी से स्वीकृति लेनी होगी ।

विभिन्न विभागों सहित खनन निर्माण में लगे असंगठित मजदूरों के खान पान,स्वास्थ समस्याओं का निदान और रहने की व्यवस्था संबंधित ठेकेदार/कार्यदायी एजेंसी को सुनिश्चित करने को कहा गया है ।

साथ ही कार्मिकों को पहचान पत्र साथ रखने का आदेश दिया है कि उन्हें आवागम और पहचान में किसी तरह की समस्या न हो ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क