Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

राज्य सरकार ने 22 मार्च से 31 मार्च तक लाकडाउन के संदर्भ में पूर्व आदेश में अतिरिक्त बिंदुओं का समावेश करते हुए अब आवश्यक सेवाओं के खुलने के समय मे तब्दीली की है । अब आवश्यक सेवाओं का समय सुबह 7 से 10 कर दिया गया है ।

जिलाधिकारी नैनीताल श्री सविन बंसल ने अडवाइजरी जारी कर तब्दीलियों के बावत बताया कि पेट्रोल पंप और बैंक एटीएम कम कर्मचारियों की संख्या के साथ पूर्व की तरह पूरी अवधि तक खुले रहेंगे । साथ ही केंद्र राज्य के अधीन आवश्यक सेवाओ स्व संबंधित कार्यालय खुले रहेंगे ।आवागम के लिए 10 बजे बाद केवल निजी वाहनों को आवागमन करने दिया जाएगा जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल ले जाया जा रहा है इसके अतिरिक्त किसी भी तरह के वाहन की एंट्री हेतु सक्षम अधिकारी से स्वीकृति लेनी होगी ।

विभिन्न विभागों सहित खनन निर्माण में लगे असंगठित मजदूरों के खान पान,स्वास्थ समस्याओं का निदान और रहने की व्यवस्था संबंधित ठेकेदार/कार्यदायी एजेंसी को सुनिश्चित करने को कहा गया है ।

साथ ही कार्मिकों को पहचान पत्र साथ रखने का आदेश दिया है कि उन्हें आवागम और पहचान में किसी तरह की समस्या न हो ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क