Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

राज्य सरकार ने 22 मार्च से 31 मार्च तक लाकडाउन के संदर्भ में पूर्व आदेश में अतिरिक्त बिंदुओं का समावेश करते हुए अब आवश्यक सेवाओं के खुलने के समय मे तब्दीली की है । अब आवश्यक सेवाओं का समय सुबह 7 से 10 कर दिया गया है ।

जिलाधिकारी नैनीताल श्री सविन बंसल ने अडवाइजरी जारी कर तब्दीलियों के बावत बताया कि पेट्रोल पंप और बैंक एटीएम कम कर्मचारियों की संख्या के साथ पूर्व की तरह पूरी अवधि तक खुले रहेंगे । साथ ही केंद्र राज्य के अधीन आवश्यक सेवाओ स्व संबंधित कार्यालय खुले रहेंगे ।आवागम के लिए 10 बजे बाद केवल निजी वाहनों को आवागमन करने दिया जाएगा जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल ले जाया जा रहा है इसके अतिरिक्त किसी भी तरह के वाहन की एंट्री हेतु सक्षम अधिकारी से स्वीकृति लेनी होगी ।

विभिन्न विभागों सहित खनन निर्माण में लगे असंगठित मजदूरों के खान पान,स्वास्थ समस्याओं का निदान और रहने की व्यवस्था संबंधित ठेकेदार/कार्यदायी एजेंसी को सुनिश्चित करने को कहा गया है ।

साथ ही कार्मिकों को पहचान पत्र साथ रखने का आदेश दिया है कि उन्हें आवागम और पहचान में किसी तरह की समस्या न हो ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क