Breaking News

Big breaking: उत्तराखंड में चुनाव पूर्व सियासी ड्रामा चालू आहे । अब हरक सिंह रावत को पार्टी और केबिनेट से निकाले जाने की खबर : देर रात हुआ सब कुछ पढ़िए @हिलवार्ता BIG NEWS: लक्ष्य सेन इंडिया ओपन जीते, फाइनल में 24-22,21-17 से विश्व विजेता खिलाड़ी को दी शिकस्त,पूरी खबर @ हिलवार्ता Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

राज्य सरकार ने 22 मार्च से 31 मार्च तक लाकडाउन के संदर्भ में पूर्व आदेश में अतिरिक्त बिंदुओं का समावेश करते हुए अब आवश्यक सेवाओं के खुलने के समय मे तब्दीली की है । अब आवश्यक सेवाओं का समय सुबह 7 से 10 कर दिया गया है ।

जिलाधिकारी नैनीताल श्री सविन बंसल ने अडवाइजरी जारी कर तब्दीलियों के बावत बताया कि पेट्रोल पंप और बैंक एटीएम कम कर्मचारियों की संख्या के साथ पूर्व की तरह पूरी अवधि तक खुले रहेंगे । साथ ही केंद्र राज्य के अधीन आवश्यक सेवाओ स्व संबंधित कार्यालय खुले रहेंगे ।आवागम के लिए 10 बजे बाद केवल निजी वाहनों को आवागमन करने दिया जाएगा जिन्हें उपचार हेतु अस्पताल ले जाया जा रहा है इसके अतिरिक्त किसी भी तरह के वाहन की एंट्री हेतु सक्षम अधिकारी से स्वीकृति लेनी होगी ।

विभिन्न विभागों सहित खनन निर्माण में लगे असंगठित मजदूरों के खान पान,स्वास्थ समस्याओं का निदान और रहने की व्यवस्था संबंधित ठेकेदार/कार्यदायी एजेंसी को सुनिश्चित करने को कहा गया है ।

साथ ही कार्मिकों को पहचान पत्र साथ रखने का आदेश दिया है कि उन्हें आवागम और पहचान में किसी तरह की समस्या न हो ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क