Breaking News

Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता पिथौरागढ़ : 11 माह पहले सेना भर्ती के लिए मेडिकल फिजिकल पास कर चुके युवा लिखित परीक्षा न होने से परेशान, पूर्व सैनिक संगठन से मिले कहा प्लीज हेल्प, खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : विधानसभा चुनाव नामांकन में 15 दिन शेष, समर्थक बेचैन, उम्मीदवारों का पता नहीं, सीमित समय में चुनावी कैम्पेन से असल मुद्दों के गायब होने का अंदेशा,क्यों और कैसे, पढिये@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

[30/03, 23:18]

आईटीबीपी में कार्यरत हल्द्वानी (उत्तराखंड ) बिठौरिया निवासी टू स्टार लेवल बॉक्सिंग रेफरी /जज जोगेंद्र सौंन बांग्लादेश में हो रही खेल चेम्पियनशिप के भारतीय ऑफिसियल के तौर पर शामिल होंगे ।

file photo jogendra saun


जोगेन्दर सौंन को 1 अप्रैल से 3 और 21 मई से 31 मई तक भारत मे होने वाली एशियन चेम्पियनशिप का टेक्निकल ऑफिसियल बनाया गया है । 4 अप्रैल से 11 अप्रैल तक ढाका बांग्लादेश में होने वाले नेशनल गेम्स के लिए भारतीय बॉक्सिंग एसोसिएशन की तरफ से प्रतिनिधि नामित किया गया है ।


रेफरी जोगेन्दर सौंन ने कई राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगियों में बतौर जज/रेफरी अपनी भूमिका निभाई है । सौंन ने बुल्गारिया,सहित देश की सभी बड़ी प्रतियोगिताओं जिनमें इंडिया ओपन इंटरनेशनल टूर्नामेंट, बिग बाउट टूर्नामेंट, जूनियर बॉयज गर्ल चेम्पियनशिप,में अपनी सेवाएं दी है । यही नहीं सौंन कई सेलेक्शन ट्रायल के सेलेक्टर भी रह चुके है। जोगेन्दर सौंन की उपलब्धि पर उत्तराखंड बॉक्सिंग एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खुशी व्यक्त की है ।

Hillvarta news update

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments