Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

[30/03, 23:18]

आईटीबीपी में कार्यरत हल्द्वानी (उत्तराखंड ) बिठौरिया निवासी टू स्टार लेवल बॉक्सिंग रेफरी /जज जोगेंद्र सौंन बांग्लादेश में हो रही खेल चेम्पियनशिप के भारतीय ऑफिसियल के तौर पर शामिल होंगे ।

file photo jogendra saun


जोगेन्दर सौंन को 1 अप्रैल से 3 और 21 मई से 31 मई तक भारत मे होने वाली एशियन चेम्पियनशिप का टेक्निकल ऑफिसियल बनाया गया है । 4 अप्रैल से 11 अप्रैल तक ढाका बांग्लादेश में होने वाले नेशनल गेम्स के लिए भारतीय बॉक्सिंग एसोसिएशन की तरफ से प्रतिनिधि नामित किया गया है ।


रेफरी जोगेन्दर सौंन ने कई राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगियों में बतौर जज/रेफरी अपनी भूमिका निभाई है । सौंन ने बुल्गारिया,सहित देश की सभी बड़ी प्रतियोगिताओं जिनमें इंडिया ओपन इंटरनेशनल टूर्नामेंट, बिग बाउट टूर्नामेंट, जूनियर बॉयज गर्ल चेम्पियनशिप,में अपनी सेवाएं दी है । यही नहीं सौंन कई सेलेक्शन ट्रायल के सेलेक्टर भी रह चुके है। जोगेन्दर सौंन की उपलब्धि पर उत्तराखंड बॉक्सिंग एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने खुशी व्यक्त की है ।

Hillvarta news update

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments