Breaking News

Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

देहरादून : दिल्ली से भाजपा के दो बड़े नेताओं के अचानक देहरादून पहुचने और आनन फानन में कोर ग्रुप की बैठक बुलाने को लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं । सूचना को लेकर कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन सोशल मीडिया साइट्स में इसे त्रिवेंद्र सिंह रावत की विदाई के तौर पर प्रचारित किया जा रहा है । साफ तौर पर स्पष्ट नहीं है कि नेतृत्व परिवर्तन को लेकर यह बैठक बुलाई गई है या किसी अन्य कारण से । बहरहाल असल शाम तक साफ हो जाएगा ।

समाचार साइट्स और शोशल माध्यमों में चल रही इस चर्चा को इसलिए मजबूती मिली कि गैरसैण में चल रहे वजट सत्र को एकाएक स्थगित कर सीएम दून रवाना हो गए । और यह भी कि विधायको से देहरादून में पहुचने को भी कहा गया है । दो दिन पहले वजट पेश कर गैरसेंण को कमिश्नरी घोषित करने के बाद इधर कई जगह सरकार को विरोध के स्वर सुनाई दे हैं लिहाजा इधर उधर मिलान भी हुआ है। जो भी हो सूत्र कहते हैं बैठक में वजट और कमिश्नरी की घोषणा के बाद की प्रतिक्रियाओं पर मंथन और असंतुष्ट विधायकों की बात इस बैठक में सुनी जाएगी,हालिया सरकार के कामो का आकलन, इस बैठक में किए जाने की बात की जा रही है ।

सूचना यह भी है कि पार्टी के भीतर पनप रहे असंतोष को रोकने के लिए 2022 होने वाले चुनाव के मद्देनजर मंत्रिमंडल विस्तार भी किया जा सकता है और कुछ मंत्रियों की छुट्टी भी हो सकती है । सूचना के अनुसार बैठक में प्रदेश अध्यक्ष बंसीधर भगत, संगठन मंत्री सुरेश भट्ट सांसद अजय भट्ट तीरथ सिंह रावत,सहित अन्य कोर सदस्य मौजूद हैं । बहरहाल असलियत पर असमंजस बना हुआ है । इधर माना जा रहा है पर्यवेक्षकों डॉ रमन सिंह एवं गौतम के सामने सभी का पक्ष सुना जाना है, बैठक के बाद सही सही जानकारी सामने आ सकेगी ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

यह भी पढ़ें 👉  Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता
, , , , , , , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments