Breaking News

उत्तराखंड: मूसलाधार बारिश से खतरा बढ़ा, कई सड़कें बंद, नदी-नाले उफनाए, पर्यटकों की हुई आफत, दिन भर की अपडेट@हिलवार्ता विशेष रपट: पूर्व मुख्यमंत्री स्व नारायण दत्त तिवारी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी, विशेष श्रद्धांजलि, कल है पूर्व कांग्रेसी नेता का जन्मदिन,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड :महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा का प्रदेश भर के स्कूल बंद का आदेश जारी, 18 को सभी सरकारी गैर सरकारी स्कूल बंद रहेंगे,पढ़िए@हिलवार्ता मौसम अलर्ट: उत्तराखंड में भी भारी बारिश की आशंका, अलर्ट रहने की हिदायत,जारी हुआ हेल्प लाइन नम्बर,पूरी जानकारी @हिलवार्ता उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कोविड के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए साफ सफाई और सेनेटाइजेसन की बाट जोह रहे लोगों को राहत की खबर है । आज निगम दफ्तर में मेयर की अध्यक्षता में फागिग, सेनेटाइजेसन और सफाई का निर्णय लिया गया ।

मेयर जोगेन्दर सिंह रौतेला ने बढ़ते हुए कोविड संक्रमण से निपटने के लिए विगत वर्ष की भांति बाजारों,निगम के सभी वार्डों में सेनेटाईजेसन करने की घोषणा की है । मेयर ने कहा है कि सेनेटाइजेसन के साथ साथ फागिग भी की जाएगी ।

नगर निगम सभागार में मेयर जोगेंद्र सिंह रौतेला अधिकारियों के साथ ।

बैठक में नगर आयुक्त चंद्र सिंह मर्तोलिया,नगर स्वास्थ्य अधिकारी मनोज काण्डपाल,एवं सफाई नायकों की बैठक में इस अभियान को त्वरित किए जाने का निर्णय हुआ । बैठक में मानसून से पहले नॉलों एवं नालियों की सफाई के निर्देश मेयर द्वारा दिए गए । मेयर ने जनता से अपील की है कि रोस्टर के हिसाब से प्रत्येक वार्ड की सफाई सेनेटाइजेसन किया जाएगा जिसके लिए जनता का सहयोग अपेक्षित है । उन्होंने लोगों से कोविड 19 की गाइडलाइन का अनुसरण करने की अपील भी की है । मेयर ने कहा कि सबके सहयोग से इस आपदा से निपटने में हम जल्द कामयाब होंगे ।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: मूसलाधार बारिश से खतरा बढ़ा, कई सड़कें बंद, नदी-नाले उफनाए, पर्यटकों की हुई आफत, दिन भर की अपडेट@हिलवार्ता

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

, , , , , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments