Breaking News

Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता Special Report : राज्य में वनाग्नि के अठारह सौ से अधिक मामले, करोड़ों की वन संपदा खाक,राज्य में वनाग्नि पर वरिष्ठ पत्रकार प्रयाग पांडे की विस्तृत रिपोर्ट @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कोविड के लगातार बढ़ते मामलों को देखते हुए साफ सफाई और सेनेटाइजेसन की बाट जोह रहे लोगों को राहत की खबर है । आज निगम दफ्तर में मेयर की अध्यक्षता में फागिग, सेनेटाइजेसन और सफाई का निर्णय लिया गया ।

मेयर जोगेन्दर सिंह रौतेला ने बढ़ते हुए कोविड संक्रमण से निपटने के लिए विगत वर्ष की भांति बाजारों,निगम के सभी वार्डों में सेनेटाईजेसन करने की घोषणा की है । मेयर ने कहा है कि सेनेटाइजेसन के साथ साथ फागिग भी की जाएगी ।

नगर निगम सभागार में मेयर जोगेंद्र सिंह रौतेला अधिकारियों के साथ ।

बैठक में नगर आयुक्त चंद्र सिंह मर्तोलिया,नगर स्वास्थ्य अधिकारी मनोज काण्डपाल,एवं सफाई नायकों की बैठक में इस अभियान को त्वरित किए जाने का निर्णय हुआ । बैठक में मानसून से पहले नॉलों एवं नालियों की सफाई के निर्देश मेयर द्वारा दिए गए । मेयर ने जनता से अपील की है कि रोस्टर के हिसाब से प्रत्येक वार्ड की सफाई सेनेटाइजेसन किया जाएगा जिसके लिए जनता का सहयोग अपेक्षित है । उन्होंने लोगों से कोविड 19 की गाइडलाइन का अनुसरण करने की अपील भी की है । मेयर ने कहा कि सबके सहयोग से इस आपदा से निपटने में हम जल्द कामयाब होंगे ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

, , , , , , ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments