Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

लाकडाउन को लेकर आज प्रधानमंत्री की 11 राज्यो के मुख्यमंत्रियों से चर्चा हुई है सूत्रों के 11 में 10 राज्य लाकडाउन के पक्ष में दिखे । कुल मिलाकर लाकडाउन 30 अप्रैल तक बढ़ाने की संभावना प्रबल हो गई है जिसकी घोषणा किसी भी समय की जा सकती है । देश मे कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 7447 हो गए हैं और दुखद कि 239 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे है ।इस बीच एक सकून देने वाली खबर भी है कि 642 लोग अभी तक ठीक हो गए हैं । अभी तक देश मे 1.71 लाख टेस्ट किए गए हैं । देश मे काल 1654 टेस्ट हुए हैं ।इधर वर्ल्ड कोरोना मीटर की रिपोर्ट के अनुसार विश्व मे संक्रमित की 1.710324 पार गई है वहीं इस वायरस ने अभी तक एक लाख से ऊपर कुल 1 लाख 3 हजार 512 की जान ले ली है ।

उड़ीसा पंजाब पहले ही लाकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ा चुके हैं आज हुई बातचीत के बाद निर्णय जल्द होने के कयास लगाए जा रहे है इस बीच संक्रमीत मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी के बाद लाकडाउन बढ़ाने के अलावा कोई अन्य विकल्प नजर नही आता। महाराष्ट्र कोरोना के सर्वाधिक संक्रमित मरीजों वाला राज्य बन गया है । उसके बाद दिल्ली में सर्वाधिक केस हैं।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क