Breaking News

Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता पिथौरागढ़ : 11 माह पहले सेना भर्ती के लिए मेडिकल फिजिकल पास कर चुके युवा लिखित परीक्षा न होने से परेशान, पूर्व सैनिक संगठन से मिले कहा प्लीज हेल्प, खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : विधानसभा चुनाव नामांकन में 15 दिन शेष, समर्थक बेचैन, उम्मीदवारों का पता नहीं, सीमित समय में चुनावी कैम्पेन से असल मुद्दों के गायब होने का अंदेशा,क्यों और कैसे, पढिये@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

लाकडाउन को लेकर आज प्रधानमंत्री की 11 राज्यो के मुख्यमंत्रियों से चर्चा हुई है सूत्रों के 11 में 10 राज्य लाकडाउन के पक्ष में दिखे । कुल मिलाकर लाकडाउन 30 अप्रैल तक बढ़ाने की संभावना प्रबल हो गई है जिसकी घोषणा किसी भी समय की जा सकती है । देश मे कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 7447 हो गए हैं और दुखद कि 239 लोग अपनी जान से हाथ धो बैठे है ।इस बीच एक सकून देने वाली खबर भी है कि 642 लोग अभी तक ठीक हो गए हैं । अभी तक देश मे 1.71 लाख टेस्ट किए गए हैं । देश मे काल 1654 टेस्ट हुए हैं ।इधर वर्ल्ड कोरोना मीटर की रिपोर्ट के अनुसार विश्व मे संक्रमित की 1.710324 पार गई है वहीं इस वायरस ने अभी तक एक लाख से ऊपर कुल 1 लाख 3 हजार 512 की जान ले ली है ।

उड़ीसा पंजाब पहले ही लाकडाउन को 30 अप्रैल तक बढ़ा चुके हैं आज हुई बातचीत के बाद निर्णय जल्द होने के कयास लगाए जा रहे है इस बीच संक्रमीत मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी के बाद लाकडाउन बढ़ाने के अलावा कोई अन्य विकल्प नजर नही आता। महाराष्ट्र कोरोना के सर्वाधिक संक्रमित मरीजों वाला राज्य बन गया है । उसके बाद दिल्ली में सर्वाधिक केस हैं।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क