Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

*Ramnagar : आगामी 20 जून से रामनगर में स्कूली बच्चों को वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी प्रशिक्षण कार्यशाला आयोजित की जा रही है जिसमें फोटोग्राफी सीखने के शौकीनों के लिए सुनहरा अवसर है । रचनात्मक शिक्षक मंडल की इर से आयोजित इस कार्यशाला में फोटोग्राफी विशेषकर वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी के गुर सिखाए जाएंगे ।

रचनात्मक शिक्षक मंडल के नवेंदु मठपाल ने हिलवार्ता को बताया कि फोटोग्राफी का प्रशिक्षण प्रसिद्ध वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफर बीबीसी अवार्डी दीप रजवार* एवम वरिष्ठ नेचर गाइड *राजेश भट्ट देंगे । दोनों के निर्देशन में स्कूली बच्चों के लिए *”वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करते हुए प्रकृति को जानने का सुनहरा अवसर है ।

वर्कशॉप 20 जून से 25 जून तक वाइल्ड लाइफ आर्ट गैलरी, रिंगोड़ा,रामनगर,नैनीताल में आयोजित की जाएगी मठपाल ने बताया कि इस कार्यशाला में कक्षा 9 से कक्षा 12 तक के बच्चे प्रतिभाग कर सकते हैं। प्रशिक्षणार्थीयों की अधिकतम संख्या 20 है ।

आयोजक ने यह भी बताया कि रचनात्मक शिक्षक मंडल द्वारा आयोजित होने वाली थियेटर वर्कशॉप के प्रतिभागी बच्चों को प्राथमिकता दी जानी है । .

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments