Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में आज अभी-अभी 8:00 बजे जारी हेल्थ बुलेटिन में जारी आंकड़े चिंतित करने वाले हैं आज के दिन 72 नए मामले आये हैं और कोरोना संक्रमण की लिस्ट में अप्रत्याशित बृद्धि करते हुए 244 पहुच गई है । आज चौकाने वाली बात यह है कि आज मिले कुल 72 में 55 अकेले नैनीताल जिले से हैं ।

बताया जा रहा है कि नैनीताल के सभी केस मुंबई से आये प्रवासी में पाए गए है । आज देहरादून में 8 वही रुद्रप्रयाग में 3 कोरोना के मामले सामने आए है । हरिद्वार में 1, उधम सिंह नगर में 3,और पौड़ी में 2 मामले मिले हैं ।जबकि 59 लोग स्वस्थ्य हो घर जा चुके हैं ।

इधर ट्रेनों से आ रहे प्रवासियों को प्रशासन द्वारा उनके गंतब्य छोड़ा जा रहा है जहां गांव में उनके लिए प्रथक क्वारेन्टीन सेंटर्स बनाये गए है। अचानक बड़े मामलों, लाकडाउन के बाद मिली ढील और लोगों की नियमो के प्रति लापरवाही जनता के लिए खतरे की घण्टी है । लोगों को स्वतः नियमो का पालन जरूरी है जिससे कि संक्रमण से बचा जा सके ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क