Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में आज अभी-अभी 8:00 बजे जारी हेल्थ बुलेटिन में जारी आंकड़े चिंतित करने वाले हैं आज के दिन 72 नए मामले आये हैं और कोरोना संक्रमण की लिस्ट में अप्रत्याशित बृद्धि करते हुए 244 पहुच गई है । आज चौकाने वाली बात यह है कि आज मिले कुल 72 में 55 अकेले नैनीताल जिले से हैं ।

बताया जा रहा है कि नैनीताल के सभी केस मुंबई से आये प्रवासी में पाए गए है । आज देहरादून में 8 वही रुद्रप्रयाग में 3 कोरोना के मामले सामने आए है । हरिद्वार में 1, उधम सिंह नगर में 3,और पौड़ी में 2 मामले मिले हैं ।जबकि 59 लोग स्वस्थ्य हो घर जा चुके हैं ।

इधर ट्रेनों से आ रहे प्रवासियों को प्रशासन द्वारा उनके गंतब्य छोड़ा जा रहा है जहां गांव में उनके लिए प्रथक क्वारेन्टीन सेंटर्स बनाये गए है। अचानक बड़े मामलों, लाकडाउन के बाद मिली ढील और लोगों की नियमो के प्रति लापरवाही जनता के लिए खतरे की घण्टी है । लोगों को स्वतः नियमो का पालन जरूरी है जिससे कि संक्रमण से बचा जा सके ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क