Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -
काठगोदाम में पहुचे यात्री । वीडियो सूचना नैनीताल

आखिरकार उत्तराखंड सरकार की पहल पर चली विशेष ट्रेन से प्रवासियों की पहली बड़ी खेप आज काठगोदाम नैनीताल पहुच गई है । कल प्रातः सूरत गुजरात से चली ट्रेन आज सोमवार 11.30 बजे 1200 प्रवासियों को लेकर पहुच गई ।

Special train arrival @kathgodam

दोपहर से ही स्थानीय प्रशासन ने व्यवस्था की कवायद शुरू कर दी थी जिलाधिकारी नैनीताल, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने शाम काठगोदाम स्टेशन पहुच कमान सम्हाली,स्थानीय प्रशासनिक अधिकारियों सहित कई विभागों के कर्मचारी स्वास्थ्य विभाग की टीम शाम से ही स्टेशन पर मौजूद रही ।

Buses at kathgodam to depart migrants

गुजरात से आई इस विशेष ट्रेन में कुल अलमोड़ा के 123, बागेश्वर के 291, चम्पांवत, 06 ,पिथौरागढ, 254 उधमसिंह नगर के 16,नैनीताल के 510 यात्री अपने अपने जिलों को भेजे जा रहे हैं पर्वतीय जिलों को इन यात्रियों को परिवहन निगम की 46 बसों के माध्यम से छोड़ा जाना है । जिलाधिकारी के अनुसार पर्वतीय जिले के यात्रियों की गौलापर स्टेडियम में आवश्यक मेडिकल जांच की व्यवस्था की गई है । जबकि एवम उधमसिंह नगर के यात्रियों की जांच बरेली रोड बैंकेट हाल में में कराए जाने के बाद उनके घर तक पहुचाया जा रहा है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क