Breaking News

बिग ब्रेकिंग: इंतजार खत्म,अब कभी भी जारी हो सकता है NEET UG Result 2021, सुप्रीम कोर्ट ने एजेंसी को परिणाम घोषित करने की दी छूट,पूरी खबर @हिलवार्ता बड़ी खबर: उत्तराखंड निवासी राष्ट्रीय (महिला) बॉक्सिंग प्रशिक्षक भाष्कर भट्ट को वर्ष 2021 का द्रोणाचार्य अवार्ड मिला,बॉक्सिंग में उत्तराखंड के पहले अवार्डी बने भट्ट,खबर विस्तार से @हिलवार्ता विशेष खबर: अलमोड़ा निवासी अमेरीकी डिजाइन इंजीनियर का मिशन है हर साल गांव आकर पढ़ाना, और गरीब बच्चों को पढ़ाई के लिए आर्थिक मदद देना,जानिए उनके बारे @हिलवार्ता उत्तराखंड : दो पर्यटक वाहनों की टक्कर में पांच की मौत पंद्रह घायल,दो अलग अलग घटनाओं में एक हप्ते के भीतर 10 बंगाली पर्यटकों की गई जान,खबर विस्तार से @हिलवार्ता उत्तराखंड: नियोजन समिति के चुनाव न कराए जाने पर प्रदेश के जिलापंचायत सदस्य नाराज, एक नवम्बर से काला फीता बांध करेंगे विरोध, और भी बहुत,पढिये@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के सजग पत्रकारों की अगली पंक्ति मे शामिल गैरसैण निवासी वरिष्ठ पत्रकार पुरुषोत्तम असनोड़ा का देहावसान हो गया है लंबे समय तक दैनिक समाचार पत्रों में गैरसैण से बतौर रिपोर्टर उन्होंने काम किया साथ ही रीजनल रिपोर्टर के पत्रिका के वह संपादक थे । पुरुषोत्तम असनोड़ा पिछली 12 अप्रैल की सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें एयर लिफ्ट कर ऋषिकेश एम्स में भर्ती किया गया था जहां आज सायं उनका निधन हो गया है ।

पुरूषोत्तम असनोड़ा की अभी 3 दिन पहले ही दिल की सर्जरी हुई थी जिसके बाद समाचार था कि वह रिकवर कर रहे हैं, जानकारी मिली है कि आज सायं चार बजे के आसपास उन्हें फिर अटैक आया और उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली ।

दिवंगत पत्रकार पुरुषोत्तम असनोड़ा fb फ़ोटो

असनोड़ा राज्य आंदोलन के प्रमुख लोगों में शामिल रहे साथ ही वह गैरसैण के भी प्रबल पैरोकार थे । सोशल मीडिया में अपनी उम्र के पत्रकारों से कही ज्यादा सक्रिय रहने की वजह उनके चाहने वाले उनकी कमी लंबे समय तक महसूस करेंगे। उनका अवसान पत्रकारों और संघरशील लोगो के लिए अपूर्णीय क्षति है। हिलवार्ता की तरफ से अश्रुपूरित श्रधांजलि ।

हिलवार्ता न्यूज़ डेस्क