Breaking News

Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता Special Report : राज्य में वनाग्नि के अठारह सौ से अधिक मामले, करोड़ों की वन संपदा खाक,राज्य में वनाग्नि पर वरिष्ठ पत्रकार प्रयाग पांडे की विस्तृत रिपोर्ट @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड के सजग पत्रकारों की अगली पंक्ति मे शामिल गैरसैण निवासी वरिष्ठ पत्रकार पुरुषोत्तम असनोड़ा का देहावसान हो गया है लंबे समय तक दैनिक समाचार पत्रों में गैरसैण से बतौर रिपोर्टर उन्होंने काम किया साथ ही रीजनल रिपोर्टर के पत्रिका के वह संपादक थे । पुरुषोत्तम असनोड़ा पिछली 12 अप्रैल की सीने में दर्द की शिकायत के बाद उन्हें एयर लिफ्ट कर ऋषिकेश एम्स में भर्ती किया गया था जहां आज सायं उनका निधन हो गया है ।

पुरूषोत्तम असनोड़ा की अभी 3 दिन पहले ही दिल की सर्जरी हुई थी जिसके बाद समाचार था कि वह रिकवर कर रहे हैं, जानकारी मिली है कि आज सायं चार बजे के आसपास उन्हें फिर अटैक आया और उन्होंने अस्पताल में अंतिम सांस ली ।

दिवंगत पत्रकार पुरुषोत्तम असनोड़ा fb फ़ोटो

असनोड़ा राज्य आंदोलन के प्रमुख लोगों में शामिल रहे साथ ही वह गैरसैण के भी प्रबल पैरोकार थे । सोशल मीडिया में अपनी उम्र के पत्रकारों से कही ज्यादा सक्रिय रहने की वजह उनके चाहने वाले उनकी कमी लंबे समय तक महसूस करेंगे। उनका अवसान पत्रकारों और संघरशील लोगो के लिए अपूर्णीय क्षति है। हिलवार्ता की तरफ से अश्रुपूरित श्रधांजलि ।

हिलवार्ता न्यूज़ डेस्क