Breaking News

Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता पिथौरागढ़ : 11 माह पहले सेना भर्ती के लिए मेडिकल फिजिकल पास कर चुके युवा लिखित परीक्षा न होने से परेशान, पूर्व सैनिक संगठन से मिले कहा प्लीज हेल्प, खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : विधानसभा चुनाव नामांकन में 15 दिन शेष, समर्थक बेचैन, उम्मीदवारों का पता नहीं, सीमित समय में चुनावी कैम्पेन से असल मुद्दों के गायब होने का अंदेशा,क्यों और कैसे, पढिये@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

अभी अभी खबर है कि देहरादून में 2 केस कोरोना पोसिटिव मिले हैं जबकि एक कोरोना पॉजिटिव रामनगर में मिला है देहरादून मिले दो मामलों में एक आर्मी हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर और एक वर्षीय बच्चा है जबकि रामनगर में आज एक व्यक्ति जिसे क़वारेन्टीन किया गया था में से मिला है रामनगर के चिकित्सा अधिकारी डॉ बीडी जोशी के अनुसार, रामनगर से भेजे गए 20 सेम्पल से 17 की रिपोर्ट आई जिसमे एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है और उसे शुशीला तिवारी मेडिकल कालेज भेजा गया है बताया जा रहा है कि प्रशासन ने और लोगों को क़वारेन्टीन करवाया है । आज अब कुल मिलाकर राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 40 हो गई है ।

भारत मे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर आज 13387 पहुच गई है । बीमारी से मरने वालों की संख्या 437 पहुच गई है 1739 लोग ठीक हो गए हैं । वैश्विक स्तर पर कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है आज कुल संक्रमित की संख्या 21 लाख 97 हजार 161 हो गई । अभी तक कुल 1 लाख 47 हजार 512 लोग इसके शिकार हो चुके हैं । जबकि 5 लाख 57 हजार 617 लोग ठीक भी हो चुके हैं । उत्तराखण्ड में 20 अप्रैल से आंशिक छूट की आशा बनी थी कि आज तीन मामले चिंताजनक हैं । विगत दिवस कोई मामला नही था अचानक आज तीन मामले बढ़ने से राज्य का आंकड़ा 40 पहुच गया ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क