Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

अभी अभी खबर है कि देहरादून में 2 केस कोरोना पोसिटिव मिले हैं जबकि एक कोरोना पॉजिटिव रामनगर में मिला है देहरादून मिले दो मामलों में एक आर्मी हॉस्पिटल की महिला डॉक्टर और एक वर्षीय बच्चा है जबकि रामनगर में आज एक व्यक्ति जिसे क़वारेन्टीन किया गया था में से मिला है रामनगर के चिकित्सा अधिकारी डॉ बीडी जोशी के अनुसार, रामनगर से भेजे गए 20 सेम्पल से 17 की रिपोर्ट आई जिसमे एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है और उसे शुशीला तिवारी मेडिकल कालेज भेजा गया है बताया जा रहा है कि प्रशासन ने और लोगों को क़वारेन्टीन करवाया है । आज अब कुल मिलाकर राज्य में कोरोना मरीजों की संख्या 40 हो गई है ।

भारत मे कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर आज 13387 पहुच गई है । बीमारी से मरने वालों की संख्या 437 पहुच गई है 1739 लोग ठीक हो गए हैं । वैश्विक स्तर पर कोरोना संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है आज कुल संक्रमित की संख्या 21 लाख 97 हजार 161 हो गई । अभी तक कुल 1 लाख 47 हजार 512 लोग इसके शिकार हो चुके हैं । जबकि 5 लाख 57 हजार 617 लोग ठीक भी हो चुके हैं । उत्तराखण्ड में 20 अप्रैल से आंशिक छूट की आशा बनी थी कि आज तीन मामले चिंताजनक हैं । विगत दिवस कोई मामला नही था अचानक आज तीन मामले बढ़ने से राज्य का आंकड़ा 40 पहुच गया ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क