Breaking News

Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कोरोना की भयावहता को देखते हुए हल्द्वानी के मेयर डॉ जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने आज मोर्चा सम्हाल लिया है । मेयर ने संक्रमण रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाने और किसी तरह से भी इसे रोकने के उपाय पर काम करने को कहा है । डॉ रौतेला ने कहा कि लोगों को इस महामारी से बचाने के लिए अभी इतना करना होगा कि किसी तरह घर से बाहर न निकला जाय । प्रशासन का सहयोग करें पैनिक पैदा न करें उन्होंने जनता से अपील की है कि उनका पूरा दफ्तर और जिला प्रशासन लोगों को किसी भी तरह के भय और नुकसान को दूर करने को तैयार है जिसके लिए जनसहयोग की अपेक्षा की जाती है ।

मेयर हल्द्वानी अपनी टीम के साथ तैयारी में ।

मेयर ने बताया कि पूरे शहर की जरूरत के हिसाब से वार्डो की साफ सफाई और छिड़काव के लिए 60 टैंकरों की व्यवस्था कर ली गई है ।

छिड़काव के लिए पहुचे टैंकर ।

2 टैंकर बिगत चार पांच दिन से मुख्य मार्गों पर सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव कर रही है अब आज से विभिन्न वार्डो में एक टैंकर इसी तरह का छिड़काव करेगा । डॉ रौतेला ने कहा कि इसके साथ ही हर गली में स्प्रे मशीन से फॉगिंग की व्यवस्था कर ली गई है । मेयर ने कहा है कि नगम आम लोगों और अपने कर्मचारियों को मास्क सेनेटाइजर बांट चुका है आगे यह मुहिम जारी रहेगी । मेयर के साथ मौजूद कुसुमखेड़ा हरीनगर के पार्षद धीरेंद्र पांडे ने बताया कि कल उन्होंने अपने वार्ड के कुछ हिस्सों में छिड़काव कराया है बांकी बचे क्षेत्र को भी इसी तरह से साफ किये जायेंगे ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

हिलवार्ता न्यूज पर खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप no 9760038440 को सेव करें । फेसबुक में hillvarta online को सब्सक्राइब करें । धन्यवाद ।