Breaking News

उत्तराखंड: मूसलाधार बारिश से खतरा बढ़ा, कई सड़कें बंद, नदी-नाले उफनाए, पर्यटकों की हुई आफत, दिन भर की अपडेट@हिलवार्ता विशेष रपट: पूर्व मुख्यमंत्री स्व नारायण दत्त तिवारी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी, विशेष श्रद्धांजलि, कल है पूर्व कांग्रेसी नेता का जन्मदिन,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड :महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा का प्रदेश भर के स्कूल बंद का आदेश जारी, 18 को सभी सरकारी गैर सरकारी स्कूल बंद रहेंगे,पढ़िए@हिलवार्ता मौसम अलर्ट: उत्तराखंड में भी भारी बारिश की आशंका, अलर्ट रहने की हिदायत,जारी हुआ हेल्प लाइन नम्बर,पूरी जानकारी @हिलवार्ता उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कोरोना की भयावहता को देखते हुए हल्द्वानी के मेयर डॉ जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने आज मोर्चा सम्हाल लिया है । मेयर ने संक्रमण रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाने और किसी तरह से भी इसे रोकने के उपाय पर काम करने को कहा है । डॉ रौतेला ने कहा कि लोगों को इस महामारी से बचाने के लिए अभी इतना करना होगा कि किसी तरह घर से बाहर न निकला जाय । प्रशासन का सहयोग करें पैनिक पैदा न करें उन्होंने जनता से अपील की है कि उनका पूरा दफ्तर और जिला प्रशासन लोगों को किसी भी तरह के भय और नुकसान को दूर करने को तैयार है जिसके लिए जनसहयोग की अपेक्षा की जाती है ।

मेयर हल्द्वानी अपनी टीम के साथ तैयारी में ।

मेयर ने बताया कि पूरे शहर की जरूरत के हिसाब से वार्डो की साफ सफाई और छिड़काव के लिए 60 टैंकरों की व्यवस्था कर ली गई है ।

छिड़काव के लिए पहुचे टैंकर ।

2 टैंकर बिगत चार पांच दिन से मुख्य मार्गों पर सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव कर रही है अब आज से विभिन्न वार्डो में एक टैंकर इसी तरह का छिड़काव करेगा । डॉ रौतेला ने कहा कि इसके साथ ही हर गली में स्प्रे मशीन से फॉगिंग की व्यवस्था कर ली गई है । मेयर ने कहा है कि नगम आम लोगों और अपने कर्मचारियों को मास्क सेनेटाइजर बांट चुका है आगे यह मुहिम जारी रहेगी । मेयर के साथ मौजूद कुसुमखेड़ा हरीनगर के पार्षद धीरेंद्र पांडे ने बताया कि कल उन्होंने अपने वार्ड के कुछ हिस्सों में छिड़काव कराया है बांकी बचे क्षेत्र को भी इसी तरह से साफ किये जायेंगे ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

हिलवार्ता न्यूज पर खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप no 9760038440 को सेव करें । फेसबुक में hillvarta online को सब्सक्राइब करें । धन्यवाद ।