Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कोरोना की भयावहता को देखते हुए हल्द्वानी के मेयर डॉ जोगेन्द्र पाल सिंह रौतेला ने आज मोर्चा सम्हाल लिया है । मेयर ने संक्रमण रोकने के लिए आवश्यक कदम उठाने और किसी तरह से भी इसे रोकने के उपाय पर काम करने को कहा है । डॉ रौतेला ने कहा कि लोगों को इस महामारी से बचाने के लिए अभी इतना करना होगा कि किसी तरह घर से बाहर न निकला जाय । प्रशासन का सहयोग करें पैनिक पैदा न करें उन्होंने जनता से अपील की है कि उनका पूरा दफ्तर और जिला प्रशासन लोगों को किसी भी तरह के भय और नुकसान को दूर करने को तैयार है जिसके लिए जनसहयोग की अपेक्षा की जाती है ।

मेयर हल्द्वानी अपनी टीम के साथ तैयारी में ।

मेयर ने बताया कि पूरे शहर की जरूरत के हिसाब से वार्डो की साफ सफाई और छिड़काव के लिए 60 टैंकरों की व्यवस्था कर ली गई है ।

छिड़काव के लिए पहुचे टैंकर ।

2 टैंकर बिगत चार पांच दिन से मुख्य मार्गों पर सोडियम हाइपो क्लोराइड का छिड़काव कर रही है अब आज से विभिन्न वार्डो में एक टैंकर इसी तरह का छिड़काव करेगा । डॉ रौतेला ने कहा कि इसके साथ ही हर गली में स्प्रे मशीन से फॉगिंग की व्यवस्था कर ली गई है । मेयर ने कहा है कि नगम आम लोगों और अपने कर्मचारियों को मास्क सेनेटाइजर बांट चुका है आगे यह मुहिम जारी रहेगी । मेयर के साथ मौजूद कुसुमखेड़ा हरीनगर के पार्षद धीरेंद्र पांडे ने बताया कि कल उन्होंने अपने वार्ड के कुछ हिस्सों में छिड़काव कराया है बांकी बचे क्षेत्र को भी इसी तरह से साफ किये जायेंगे ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

हिलवार्ता न्यूज पर खबरों के लिए हमारे व्हाट्सएप no 9760038440 को सेव करें । फेसबुक में hillvarta online को सब्सक्राइब करें । धन्यवाद ।