Breaking News

Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

भारतीय शटलर लक्ष्य सेन ने अपना शानदार सफर जारी रखा है । आज सेमीफाइनल में लक्ष्य ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए फाइनल का रास्ता तय कर लिया । लक्ष्य ने सेमीफाइनल मुकाबले में मलेशिया के ली जी जिया को 21-13, 12-21, 21-19 से हरा दिया । दोनों के बीच यह मुकाबला 76 मिनेट तक रहा ।

हालिया बेहतरीन फार्म में चल रहे 20 वर्षीय भारतीय शटलर ने अपना शानदार सफर जारी रखते हुए सेमीफाइनल में जगह बनाई । क्वाटर फाइनल में उनका मुकाबला चीनी खिलाड़ी लू गुवांग जू से होना था लेकिन जू ने अपना नाम वापस ले लिया जिस वजह लक्ष्य को वाकओवर मिला । आज हुए कड़े मुक़ाबले में लक्ष्य ने साबित किया कि वह भारतीय बैडमिंटन में इतिहास रचने जा रहे हैं ।

लक्ष्य ने बर्मिघम में हुए विश्व चम्पियनशिप मे ब्रॉन्ज जीतकर पहले ही इतिहास रच डाला है अब एक बार फिर उत्तराखंड के अलमोड़ा की यह सनसनी इस बड़े खिताब की तरफ अपने कदम बढ़ा चुकी है ।

हिलवार्ता स्पोर्ट्स डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments