Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

स्पेन के मेड्रिड में खेले जा रहे BWF world championship tournament में आज उत्तराखंड के उदीयमान शटलर लक्ष्य सेन अपना मुकाबला खेलेंगे । 12 दिसम्बर से 19 दिसम्बर मेड्रिड स्पेन में चल रही अंतरराष्ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता में भारत की तरफ से पीवी संधू प्रणय लक्ष्य सेन किदाम्बी श्रीकांत जैसे शटलर हिस्सा ले रहे हैं ।
यहां भारत की तरफ से सात्विक साइराज , चिराग ,और सौरभ शर्मा ,अनुष्का पारिख की जोड़ी डबल्स में उतरेंगे ।

लक्ष्य सेन का मुकाबला जापान के निशिमोटो के साथ होना है जापानी खिलाड़ी और लक्ष्य के बीच पहली बार मुकाबला हो रहा है । फार्म में चल रहे लक्ष्य सेन के सामने जापानी खिलाड़ी के खेल को समझना और उससे मैच छीनने की चुनौती होगी । जबकि दूसरे मैच में श्रीकांत का मुकाबला ली शी फेंग से होना है । इधर भारतीय शटलर प्रणय ने अपना पहला मुकाबला जीत लिया है ।

हिलवार्ता स्पोर्ट्स डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments