Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

https://t.co/IQNA0xVhNK

आपको ऊपर दिए इस लिंक पर क्लिक करना है । जिसके बाद यह नीचे दिए गए चित्र की तरह पेज खोल देगा । इसमें प्रवासी पंजीकरण (covid19) पर क्लिक करना है । नीचे दिए गए डिटेल दिखने लगेंगे जिसे भरकर सबमिट करना है । आप जैसे ही इस फॉर्म को सबमिट करेंगे । आपके फ़ोन पर मैसेज आएगा और आपको कुछ समय बाद सूचना आएगी कि आपकी किस तरह घर वापसी की व्यवस्था की जाएगी और आपको क्या क्या करना है ।

लिंक खुलने से ऊपर ऐसा इस पर क्लिक करें और नीचे फॉर्म जो इस तरह है 👇

इधर अभी अभी राज्य सरकार ने नोडल अधिकारियों की घोषणा भी कर दी है जिसमे कुमायूँ और गढ़वाल मंडलों के लिए नोडल अधिकारी / बतौर कॉर्डिनेटर शैलेश बगौली सचिव शहरी विकास एवं परिवहन उत्तराखंड शासन,संजय गुंज्याल महानिरीक्षक राज्य आपदा बल नामित कर समन्यव की जिम्मेदारी दी गई है । गढ़वाल मंडल के लिए पुलिस अधीक्षक यातायात देहरादून और महाप्रबंधक प्रशासन उत्तराखंड परिवहन निगम, जबकि कुमायूँ मंडल के लिए नगर मजिस्ट्रेट हल्द्वानी एवं पुलिस अधीक्षक यातयात हल्द्वानी को नोडल अधिकारी नामित किया है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

  • हिलवार्ता न्यूज पढ़ने के लिए http://hillvarta.com पर विजिट जरूर करें किसी तरह के समाचार/ जानकारी व्हाट्सएप no 9760038440 पर भेजें या शेयर करें,।