Breaking News

उत्तराखंड: मूसलाधार बारिश से खतरा बढ़ा, कई सड़कें बंद, नदी-नाले उफनाए, पर्यटकों की हुई आफत, दिन भर की अपडेट@हिलवार्ता विशेष रपट: पूर्व मुख्यमंत्री स्व नारायण दत्त तिवारी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी, विशेष श्रद्धांजलि, कल है पूर्व कांग्रेसी नेता का जन्मदिन,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड :महानिदेशक विद्यालयी शिक्षा का प्रदेश भर के स्कूल बंद का आदेश जारी, 18 को सभी सरकारी गैर सरकारी स्कूल बंद रहेंगे,पढ़िए@हिलवार्ता मौसम अलर्ट: उत्तराखंड में भी भारी बारिश की आशंका, अलर्ट रहने की हिदायत,जारी हुआ हेल्प लाइन नम्बर,पूरी जानकारी @हिलवार्ता उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़ जनपद अंतर्गत घाट से पिथौरागढ़ तक निर्माणाधीन ऑल वेदर सड़क अंतर्गत दिनांक 11जुलाई 19 की प्रात: 9:00 बजे से दिनांक 13 जुलाई 2019 तक कुल 72 घंटे तक पिथौरागढ़ से घाट तक ऑल वेदर रोड यातायात हेतु पूर्णरूप से बंद रहेगी. मार्ग में यातायात दिनांक 14 जुलाई की प्रात: से सुचारु रहेगा.
उक्त समयावधि में मार्ग में मीना बाजार के निकट पहाड़ कटिंग के साथ ही विभिन्न स्थानों में अन्य सुरक्षा के कार्य, निर्माण कंपनी द्वारा किए जाने है।जिस हेतु मार्ग उक्त अवधि तक बंद रहेगा.जिलाधिकारी डॉ विजय कुमार जोगदण्डे ने जनता से अपील की है कि वह इस अवधि में घाट से पिथौरागढ़ तक इस मार्ग में यातायात/आवगमन न करें.
जिलाधिकारी द्वारा पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ एवं एन एच के अधिकारियों के साथ सोमवार सायं ऑलवेदर सड़क के उक्त स्थल, निकट मीना बाजार का स्थलीय निरीक्षण किया गया। उक्त दोनों स्थानों में सुरक्षा की दृष्टि से पहाड़ की कटिंग होनी आवश्यकीय है।इस हेतु मार्ग को तीन दिन तक बंद करने का निर्णय लिया गया.

दिनेश पांडेय वरिष्ठ पत्रकार
हिलवार्ता न्यूज डेस्क के लिए
@hillvarta.com

यह भी पढ़ें 👉  विशेष रपट: पूर्व मुख्यमंत्री स्व नारायण दत्त तिवारी को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने दी, विशेष श्रद्धांजलि, कल है पूर्व कांग्रेसी नेता का जन्मदिन,पूरी खबर@हिलवार्ता