Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

Cds holicopter crush मामले में दुखद खबर सामने आ रही है न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कुल 14 लोगों में 13 लोगों की मृत्यु की पुष्टि हो गई है । सेना के सूत्रों के अनुसार कई शव बहुत जले हुए हैं इसलिए उनकी पहचान करना मुश्किल है । खबर यह भी है कि डीएनए टेस्ट कर शवों की पहचान कराई जाएगी ।

इधर वायुसेना ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं । हादसे के बाद से ही पूरे देश सहित उत्तराखंड की धड़कन बढ़ी रही । इधर शाम होते होते कन्फर्म हो गया कि हादसे में किसी के भी बचने के कोई आसार नहीं के बराबर हैं ।

उत्तराखंड सहित देश भर मे जनरल रावत उनकी पत्नी सहित सभी मृतकों की खबर के बाद देश भर में शोक की लहर है  । मृतकों के प्रति देश भर से संवेदनाए व्यक्त की जा रही हैं ।

हादसे में एक चमत्कार भी हुआ है ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह इस हादसे में एकेले सरवाइव कर गए हैं उनका सेना के अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क