Breaking News

Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता पिथौरागढ़ : 11 माह पहले सेना भर्ती के लिए मेडिकल फिजिकल पास कर चुके युवा लिखित परीक्षा न होने से परेशान, पूर्व सैनिक संगठन से मिले कहा प्लीज हेल्प, खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : विधानसभा चुनाव नामांकन में 15 दिन शेष, समर्थक बेचैन, उम्मीदवारों का पता नहीं, सीमित समय में चुनावी कैम्पेन से असल मुद्दों के गायब होने का अंदेशा,क्यों और कैसे, पढिये@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

Cds holicopter crush मामले में दुखद खबर सामने आ रही है न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक कुल 14 लोगों में 13 लोगों की मृत्यु की पुष्टि हो गई है । सेना के सूत्रों के अनुसार कई शव बहुत जले हुए हैं इसलिए उनकी पहचान करना मुश्किल है । खबर यह भी है कि डीएनए टेस्ट कर शवों की पहचान कराई जाएगी ।

इधर वायुसेना ने हादसे की जांच के आदेश दे दिए हैं । हादसे के बाद से ही पूरे देश सहित उत्तराखंड की धड़कन बढ़ी रही । इधर शाम होते होते कन्फर्म हो गया कि हादसे में किसी के भी बचने के कोई आसार नहीं के बराबर हैं ।

उत्तराखंड सहित देश भर मे जनरल रावत उनकी पत्नी सहित सभी मृतकों की खबर के बाद देश भर में शोक की लहर है  । मृतकों के प्रति देश भर से संवेदनाए व्यक्त की जा रही हैं ।

हादसे में एक चमत्कार भी हुआ है ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह इस हादसे में एकेले सरवाइव कर गए हैं उनका सेना के अस्पताल में इलाज चल रहा है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments