Connect with us

उत्तराखण्ड

उत्तराखंड ; विधानसभा चुनाव 2022: 56, 60, 61, विधानसभा क्षेत्र कांग्रेस के लिए मुश्किलें बढ़ाने वाली, दूसरी लिस्ट जारी होते ही बगावती सुर, लालकुआं में पूर्व मंत्री के घर समर्थकों का लगा जमावड़ा, @हिलवार्ता

लो जी सर मुड़ाते ओले गिरे । जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा था कि भाजपा में दावेदारों की बगावत के बाद कांग्रेस में भी बगावत के सुर दिखाई दे सकते हैं ।

अभी अभी लालकुआं से खबर मिल रही है कि कांग्रेस की दूसरी लिस्ट में पूर्व मंत्री हरीश चंद्र दुर्गापाल का नाम नही होने के तुरंत बाद दुर्गापाल समर्थक उनके घर मे डटे हुए हैं । दुर्गापाल के नाराज समथकों ने अपने नेता के पक्ष में जमकर नारे बाजी की है । सूत्रों के अनुसार दुर्गापाल कल निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में नामांकन करा सकते हैं ।

जहां एक तरफ रामनगर से खबर आ रही है कि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को टिकट घोषित होने के बाद रणजीत रावत बगावत कर सकते हैं हालांकि पार्टी ने सम्भवतः रणजीत के लिए सल्ट सीट रिजर्व रखी है । इसके बावजूद यहां कल तक कोई नए समीकरण की बात सामने आ सकती है । यही हाल कालाढूंगी सीट पर भी हो सकता है । सूत्रों के अनुसार यहां डॉक्टर महेंद्र सिंह पाल को टिकट दिए जाने को लेकर कांग्रेस में घमासान हो सकता है । यहां भी बगावत के सुर देखने को मिल सकते हैं । इधर कांग्रेस की दूसरी लिस्ट जारी होते ही पहला रुझान लालकुआं सीट से आ गया है जहां पूर्व मंत्री दुर्गापाल के घर समथकों का जमावड़ा लगने की खबर है ।

बताया जा रहा है कि कांग्रेस के अधिकृत उम्मीदवार के खिलाफ 2012 में निर्दलीय ताल ठोक चुनाव जीत चुके दुर्गापाल कल प्रस्तावित महापंचायत के बाद एक बार फिर से निर्दलीय चुनाव मैदान में ताल ठोक सकते हैं ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Continue Reading
You may also like...

More in उत्तराखण्ड

Trending News

Follow Facebook Page

Tags