Breaking News

उत्तराखंड : 31 जनवरी से खुलेंगे स्कूल, छोटी कक्षाएं अग्रिम आदेश तक ऑनलाइन ही संचालित होंगी, खबर @हिलवार्ता Assembly election 2022: उत्तराखंड मे बागी पलट सकते हैं बाजी, प्रदेश की 70 सीटों में 30 सीटों पर बगावत के हैं संकेत,एक नजर@हिलवार्ता Uttrakhand assembly election update : रामनगर से आखिर हटना पड़ा हरीश रावत को, अब लालकुआं से लड़ेंगे चुनाव, और भी सीटों की हो गई अदलाबदली, एक नजर पूरे घटनाक्रम पर@हिलवार्ता Big Breaking : भाजपा प्रतियाशियों की दूसरी लिस्ट आई, हलद्वानी से मेयर जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला,लालकुआं से मोहन बिष्ट को टिकट,खबर विस्तार से @हिलवार्ता Big Breaking : उत्तराखंड में महिला कांग्रेस की कमान अब ज्योति रौतेला के पास, चार वरिष्ठ महिला उपाध्यक्षों की भी हुई घोषणा,पूरी खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राजनीतिक दलों में आईटी सेल का गठन तेजी से हो रहा है । प्रचार प्रसार में टीवी/अखबार की अपेक्षा इंटरनेट पर सभी का जोर है । जिसमें अब सभी राजनीतिक दल मजबूत होना चाहते हैं । उत्तराखंड कांग्रेस में भी आईटी सेल का गठन हो गया है । बिगत फरवरी में कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोरा को राज्य आईटी सेल का अध्यक्ष बनाया गया है । आईटी सेल की प्रदेश मुखिया ने महानगर/ अध्यक्ष (आईटी सेल ) पहली लिस्ट जारी कर दी है।

हर्षुल शर्मा को देहरादून पछुवादून का अध्यक्ष जबकि मधुसूदन सुंदरियाल महानगर देहरादून का प्रभारी बनाया गया है । नईम अहमद परवादून की कमान सम्हालेंगे ।

दिवाकर प्रसाद भट्ट को उत्तरकाशी का अध्यक्ष, इसी जिले के पुरोला में लोकेश चौहान आईटी सेल की कमान अपने हाथों रखेंगे ।
शक्ति प्रसाद जोशी टिहरी के मुखिया होंगे, अभय बिजल्वाण देवप्रयाग की कमान सम्हालेंगे ।
मनोज रावत को चमोली की कमान मिली है रोहित भट्ट को पौड़ी गढ़वाल का मुखिया बनाया गया है ।
नितिन रावत को कोटद्वार की कमान मिली है। देवेन्द्र भंडारी रूद्रप्रयाग की कमान सम्हालेंगे । त्रिभुवन चुफाल को पिथौरागढ़ की कमान मिली है जबकि बलवंत कठैत को पिथौरागढ़ जिले की डीडीहाट विधान सभा का प्रभार दिया गया है । हेमन्त कुमार कापडी को चम्पावत का प्रभारी बनाया गया है ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments