Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राजनीतिक दलों में आईटी सेल का गठन तेजी से हो रहा है । प्रचार प्रसार में टीवी/अखबार की अपेक्षा इंटरनेट पर सभी का जोर है । जिसमें अब सभी राजनीतिक दल मजबूत होना चाहते हैं । उत्तराखंड कांग्रेस में भी आईटी सेल का गठन हो गया है । बिगत फरवरी में कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोरा को राज्य आईटी सेल का अध्यक्ष बनाया गया है । आईटी सेल की प्रदेश मुखिया ने महानगर/ अध्यक्ष (आईटी सेल ) पहली लिस्ट जारी कर दी है।

हर्षुल शर्मा को देहरादून पछुवादून का अध्यक्ष जबकि मधुसूदन सुंदरियाल महानगर देहरादून का प्रभारी बनाया गया है । नईम अहमद परवादून की कमान सम्हालेंगे ।

दिवाकर प्रसाद भट्ट को उत्तरकाशी का अध्यक्ष, इसी जिले के पुरोला में लोकेश चौहान आईटी सेल की कमान अपने हाथों रखेंगे ।
शक्ति प्रसाद जोशी टिहरी के मुखिया होंगे, अभय बिजल्वाण देवप्रयाग की कमान सम्हालेंगे ।
मनोज रावत को चमोली की कमान मिली है रोहित भट्ट को पौड़ी गढ़वाल का मुखिया बनाया गया है ।
नितिन रावत को कोटद्वार की कमान मिली है। देवेन्द्र भंडारी रूद्रप्रयाग की कमान सम्हालेंगे । त्रिभुवन चुफाल को पिथौरागढ़ की कमान मिली है जबकि बलवंत कठैत को पिथौरागढ़ जिले की डीडीहाट विधान सभा का प्रभार दिया गया है । हेमन्त कुमार कापडी को चम्पावत का प्रभारी बनाया गया है ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments