Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राजनीतिक दलों में आईटी सेल का गठन तेजी से हो रहा है । प्रचार प्रसार में टीवी/अखबार की अपेक्षा इंटरनेट पर सभी का जोर है । जिसमें अब सभी राजनीतिक दल मजबूत होना चाहते हैं । उत्तराखंड कांग्रेस में भी आईटी सेल का गठन हो गया है । बिगत फरवरी में कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोरा को राज्य आईटी सेल का अध्यक्ष बनाया गया है । आईटी सेल की प्रदेश मुखिया ने महानगर/ अध्यक्ष (आईटी सेल ) पहली लिस्ट जारी कर दी है।

हर्षुल शर्मा को देहरादून पछुवादून का अध्यक्ष जबकि मधुसूदन सुंदरियाल महानगर देहरादून का प्रभारी बनाया गया है । नईम अहमद परवादून की कमान सम्हालेंगे ।

दिवाकर प्रसाद भट्ट को उत्तरकाशी का अध्यक्ष, इसी जिले के पुरोला में लोकेश चौहान आईटी सेल की कमान अपने हाथों रखेंगे ।
शक्ति प्रसाद जोशी टिहरी के मुखिया होंगे, अभय बिजल्वाण देवप्रयाग की कमान सम्हालेंगे ।
मनोज रावत को चमोली की कमान मिली है रोहित भट्ट को पौड़ी गढ़वाल का मुखिया बनाया गया है ।
नितिन रावत को कोटद्वार की कमान मिली है। देवेन्द्र भंडारी रूद्रप्रयाग की कमान सम्हालेंगे । त्रिभुवन चुफाल को पिथौरागढ़ की कमान मिली है जबकि बलवंत कठैत को पिथौरागढ़ जिले की डीडीहाट विधान सभा का प्रभार दिया गया है । हेमन्त कुमार कापडी को चम्पावत का प्रभारी बनाया गया है ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments