Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए राजनीतिक दलों में आईटी सेल का गठन तेजी से हो रहा है । प्रचार प्रसार में टीवी/अखबार की अपेक्षा इंटरनेट पर सभी का जोर है । जिसमें अब सभी राजनीतिक दल मजबूत होना चाहते हैं । उत्तराखंड कांग्रेस में भी आईटी सेल का गठन हो गया है । बिगत फरवरी में कांग्रेस नेत्री शिल्पी अरोरा को राज्य आईटी सेल का अध्यक्ष बनाया गया है । आईटी सेल की प्रदेश मुखिया ने महानगर/ अध्यक्ष (आईटी सेल ) पहली लिस्ट जारी कर दी है।

हर्षुल शर्मा को देहरादून पछुवादून का अध्यक्ष जबकि मधुसूदन सुंदरियाल महानगर देहरादून का प्रभारी बनाया गया है । नईम अहमद परवादून की कमान सम्हालेंगे ।

दिवाकर प्रसाद भट्ट को उत्तरकाशी का अध्यक्ष, इसी जिले के पुरोला में लोकेश चौहान आईटी सेल की कमान अपने हाथों रखेंगे ।
शक्ति प्रसाद जोशी टिहरी के मुखिया होंगे, अभय बिजल्वाण देवप्रयाग की कमान सम्हालेंगे ।
मनोज रावत को चमोली की कमान मिली है रोहित भट्ट को पौड़ी गढ़वाल का मुखिया बनाया गया है ।
नितिन रावत को कोटद्वार की कमान मिली है। देवेन्द्र भंडारी रूद्रप्रयाग की कमान सम्हालेंगे । त्रिभुवन चुफाल को पिथौरागढ़ की कमान मिली है जबकि बलवंत कठैत को पिथौरागढ़ जिले की डीडीहाट विधान सभा का प्रभार दिया गया है । हेमन्त कुमार कापडी को चम्पावत का प्रभारी बनाया गया है ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments