Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में नए मंत्रिमंडल का गठन हो गया है । तीरथ सिंह रावत के नए मंत्रिमंडल में कैबिनेट और राज्य मंत्री स्तर के 11 सदस्य हैं । अपराह्न राज्यपाल बेबी रानी मौर्य ने तीरथ रावत मंत्रिमंडल को पद और गोपनीयता की शपथ दिलवाई ।

शपथ ग्रहण समारोह । देहरादून। 12/03/2021

त्रिवेंद्र की टीम के सुबोध उनियाल,यशपाल आर्य, अरविंद पांडे ,रेखा आर्य,धनसिंह रावत, सतपाल महराज और हरक सिंह रावत जहाँ जारी रखा गया है वहीं मसूरी से विधायक गणेश जोशी, हरिद्वार से स्वामी यतीश्वरानंद, हल्द्वानी कालाढूंगी से बंशीधर भगत को कैबिनेट के हिस्सा बनाया गया है । मदन कौशिक प्रदेश अध्यक्ष बन चुके हैं । इस तरह तीरथ सिंह रावत का मंत्रिमंडल त्रिवेंद्र रावत की तर्ज पर बरकार रहेगा चार नए चेहरे बढ़ जरूर गए हैं ।


केबिनेट मंत्री के तौर पर .सुबोध उनियाल, सतपाल महाराज,डॉ हरक सिंह रावत,यशपाल आर्य,अरविन्द पाण्डेय,बंशीधर भगत, विशन सिंह चुफाल, गणेश जोशी को कामयाबी मिली है वहीं राज्य मंत्री के तौर पर स्वामी यतीश्वरानंद,रेखा आर्य ,डॉ धन सिंह रावत को जगह मिली है ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क