Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

अभी अभी प्राप्त सूचना के अनुसार आज सांय रोहित शेखर को तबियत खराब होने के बाद साकेत मैक्स अस्पताल में ले जाया गया जहाँ डॉक्टर्स की टीम ने रोहित को मृत घोषित कर दिया बताया जा है डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी मौत घर पर ही शायद हो गई थी उनको मृत अवस्था मे ही अस्पताल लाया गया था ।
रोहित शेखर एनडी तिवारी के जैविक पुत्र के तौर पर आम लोगों के बीच लंबी कोर्ट की लड़ाई के बाद सामने आए थे । उनकी माँ उज्वला शर्मा और रोहित की एनडी तिवारी से अपने हक की लंबी लड़ाई चली इसके बाद ही एनडी तिवारी ने दोनो को अपनाया था बाद में पारिवारिक संपत्ति के लिए भी संघर्ष हुआ ,एनडी तिवारी की प्रापर्टी को लेकर तिवारी के सहयोगियों से माँ बेटे की लंबी लड़ाई हुई ,कुछ समय पहले ही एनडी तिवारी की  मृत्यु हुई थी ।
आज इस खबर से सभी हतप्रभ  हैं हालिया रोहित शेखर नैनीताल लोकसभा में अपना मत डालने हल्दूचौड़ आये थे आज अचानक उनकी मौत की खबर आई । बताया जा रहा है अस्पताल ले जाने से पहले उनकी नाक से खून बह रहा था कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है ,हल्द्वानी से एनडी तिवारी के नजदीकी लोगों सहित कई समर्थकों के दिल्ली रोहित के अंतिम संस्कार में जाने की सूचना है । मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही उनकी मौत पर से पर्दा उठ सकेगा ।
हिलवार्ता न्यूज़ डेस्क