Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

अभी अभी प्राप्त सूचना के अनुसार आज सांय रोहित शेखर को तबियत खराब होने के बाद साकेत मैक्स अस्पताल में ले जाया गया जहाँ डॉक्टर्स की टीम ने रोहित को मृत घोषित कर दिया बताया जा है डॉक्टर्स का कहना है कि उनकी मौत घर पर ही शायद हो गई थी उनको मृत अवस्था मे ही अस्पताल लाया गया था ।
रोहित शेखर एनडी तिवारी के जैविक पुत्र के तौर पर आम लोगों के बीच लंबी कोर्ट की लड़ाई के बाद सामने आए थे । उनकी माँ उज्वला शर्मा और रोहित की एनडी तिवारी से अपने हक की लंबी लड़ाई चली इसके बाद ही एनडी तिवारी ने दोनो को अपनाया था बाद में पारिवारिक संपत्ति के लिए भी संघर्ष हुआ ,एनडी तिवारी की प्रापर्टी को लेकर तिवारी के सहयोगियों से माँ बेटे की लंबी लड़ाई हुई ,कुछ समय पहले ही एनडी तिवारी की  मृत्यु हुई थी ।
आज इस खबर से सभी हतप्रभ  हैं हालिया रोहित शेखर नैनीताल लोकसभा में अपना मत डालने हल्दूचौड़ आये थे आज अचानक उनकी मौत की खबर आई । बताया जा रहा है अस्पताल ले जाने से पहले उनकी नाक से खून बह रहा था कयास लगाए जा रहे हैं कि हार्ट अटैक से उनकी मौत हुई है ,हल्द्वानी से एनडी तिवारी के नजदीकी लोगों सहित कई समर्थकों के दिल्ली रोहित के अंतिम संस्कार में जाने की सूचना है । मेडिकल रिपोर्ट के बाद ही उनकी मौत पर से पर्दा उठ सकेगा ।
हिलवार्ता न्यूज़ डेस्क