Breaking News

Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता Special Report : राज्य में वनाग्नि के अठारह सौ से अधिक मामले, करोड़ों की वन संपदा खाक,राज्य में वनाग्नि पर वरिष्ठ पत्रकार प्रयाग पांडे की विस्तृत रिपोर्ट @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

पुलवामा में उत्तराखंड के ऊधमसिंह नगर  भुडिय़ा गांव का निवासी बिरेन्द्र
शहीद हुआ है खबर सुनने के बाद शहीद के माता पिता परिवारीजन स्तब्ध बेसुध हैं, गांव में मातम छाया है। शहीद के घर ढांढस बधाने सैकड़ों लोग पहुंच रहे हैं अधिकतर आंखों में आंसू भर लौट रहे हैं। गांव की जिंदगी थम सी गई है, हर आंख आज नम है।
…वीरेंद्र अभी 36 साल का नौजवान था। घर में 80 साल के पिता हैं, 32 साल की पत्नी है, चार साल की बेटी और तीन साल का बेटा है। परिवार बेहद गरीब है। 2004 में बेटा सीआरपीएफ में भर्ती हुआ तो घर की माली हालत जरा सुधरने लगी। अब परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है।