Breaking News

बिग ब्रेकिंग: इंतजार खत्म,अब कभी भी जारी हो सकता है NEET UG Result 2021, सुप्रीम कोर्ट ने एजेंसी को परिणाम घोषित करने की दी छूट,पूरी खबर @हिलवार्ता बड़ी खबर: उत्तराखंड निवासी राष्ट्रीय (महिला) बॉक्सिंग प्रशिक्षक भाष्कर भट्ट को वर्ष 2021 का द्रोणाचार्य अवार्ड मिला,बॉक्सिंग में उत्तराखंड के पहले अवार्डी बने भट्ट,खबर विस्तार से @हिलवार्ता विशेष खबर: अलमोड़ा निवासी अमेरीकी डिजाइन इंजीनियर का मिशन है हर साल गांव आकर पढ़ाना, और गरीब बच्चों को पढ़ाई के लिए आर्थिक मदद देना,जानिए उनके बारे @हिलवार्ता उत्तराखंड : दो पर्यटक वाहनों की टक्कर में पांच की मौत पंद्रह घायल,दो अलग अलग घटनाओं में एक हप्ते के भीतर 10 बंगाली पर्यटकों की गई जान,खबर विस्तार से @हिलवार्ता उत्तराखंड: नियोजन समिति के चुनाव न कराए जाने पर प्रदेश के जिलापंचायत सदस्य नाराज, एक नवम्बर से काला फीता बांध करेंगे विरोध, और भी बहुत,पढिये@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

पुलवामा अटैक के तेरह दिन बाद भारतीय वायु सेना की पाकिस्तानी इलाके में आतंकी टेनिंग केम्पों के अटैक के अड़तालीस घंटे के अंदर भारतीय मिग 21 को मार गिराने और उसके पायलटों के हिरासत का दावा किया जा रहा है ।
भारतीय विदेश मंत्रालय के ऑफिसियल ने भी माना है कि उसका एक पायलट मिसिंग है , बीबीसी हिंदी समाचार के अनुसार पाकिस्तान सेना ने जिस विडिओ और फ़ोटो को वायरल कर दावा किया है कि दो पायलट उसकी हिरसत में हैं की पुष्टि नही हुई है.
इधर सोशल साइट्स पर दिखया जा रहा है  एक अफसर को पाकिस्तानी सेना ,घायल अवस्था मे किसी स्थान पर ले जाये जाने की फ़ोटो वॉयरल हो रही है जिसमे एक अफसर को पकड़ किसी अज्ञात स्थान की ओर ले जाया जा रहा है ।
अगर इस बात की पुष्टि होती है कि पायलट पाकिस्तानी सेना की हिरासत में है  भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ा सकता है, इधर सोशल माध्यमों में पायलट के सुरक्षित होने की कामना की जा रही है ।
पुलवामा हमले के बाद सोशल माध्यमों से दवाव से जैसे ही सरकार मुक्त हुई दुबारा इस मामले को ट्रोल किया जाने लगा है ,  इस बात को देखा जा रहा है कि सरकार जल्द हस्तछेप कर अफसर की सुरक्षा के लिए क्या रणनीति बनाती है ।

Hill varta news desk

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: नियोजन समिति के चुनाव न कराए जाने पर प्रदेश के जिलापंचायत सदस्य नाराज, एक नवम्बर से काला फीता बांध करेंगे विरोध, और भी बहुत,पढिये@हिलवार्ता