Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

बेरीनाग :  सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के तत्वावधान में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय, बेरीनाग के खेल मैदान में अंतर महाविद्यालय बॉलीबॉल पुरुष प्रतियोगिता का आरंभ हुआ।

बालीबाल प्रतियोगिया का उद्घाटन करते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. सी.डी. सूँठा ने युवा खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल का सुभारम्भ किया । बेरीनाग में अन्तर महाविद्यालय स्तर की  प्रतियोगिता का आयोजन होना है । आज आरंभिक प्रतियोगिता में राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय,रानीखेत एवं राजकीय महाविद्यालय मनीला के बीच मुकाबला सम्पन्न हुआ। जिसमें रानीखेत की बॉलीबॉल टीम ने बाजी मारी।


आज के कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि रूप में जल संस्थान के अधिशासी अभियंता महेश रौतेला रहे उन्होंने  खिलाड़ियों को खेल के प्रति उत्साह बनाये रखने के लिए शुभकामनाएं दीं।

महाविद्यालय के क्रीड़ा प्रभारी डॉ पी सी मठपाल ने विभिन्न महाविद्यालय से आये खिलाड़ियों , टीम के कप्तानों और अतिथियों का स्वागत किया।
विश्वविद्यालय क्रीड़ा प्रभारी श्री लियाकत अली ने बताया कि इस प्रतियोगिता में 10 टीम प्रतिभाग कर रही हैं। उन्होंने सभी प्रतिभागी खिलाड़ियों और विद्यालयों द्वारा खेलों में प्रतिभाग करने और सहयोग के लिए आभार जताया।

दूसरे मैच में राजकीय स्नात्कोत्तर महाविद्यालय, पिथौरागढ़ और राजकीय महाविद्यालय, गनाई गंगोली के बीच हुए मुकाबले में पिथौरागढ़ की टीम विजयी रहे । प्रतियोगिता सम्पन्न कराने में विश्वविद्यालय के क्रीड़ा प्रभारी श्री लियाकत अली, श्याम मुन्नू भट्ट,भूपेंद्र सिंह बिष्ट, चंदन सिंह बिष्ट, अर्जुन कुमार, मदन रावत, मनोहर खाती, चंदन सिंह मेहरा का विशेष योगदान रहा । इस अवसर पर विद्यार्थियों  सहित महाविद्यालय के शिक्षक और खेलप्रेमी उपस्थित रहे।।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क

, ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments