Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

Haldwani : कालाढूंगी रोड में जलभराव से परेशान लोगों ने कैनाल कॉलोनी के बाहर धरना प्रदर्शन कर रहे लोगों ने जिसमें पांडे निवास बद्रीपुरा कैनाल कॉलोनी के दर्जनों लोग पार्षद रवि जोशी की अगुवाई में बैठे थे सिटी मजिस्ट्रेट के धरना स्थल पहुचने और समस्या के निराकरण की घोषणा के बाद स्थगित कर दिया है ।

रवि जोशी ने जिला जिला प्रशासन से अविलंब समस्या के निदान की मांग की है और कहा है कि जब तक इस समस्या का हल नहीं निकाला जाता है धरना जारी रहेगा । धरना देते देते जैसे ही बारिश आनी शुरू हुई नगर मजिस्ट्रेट ऋचा सिंह धरना स्थल पर पहुँची और लोगों को आश्वस्त किया कि एक सप्ताह के भीतर जलभराव की स्थितियों से निपटने के लिए कार्य किया जाएगा । साथ ही धरनास्थल पर हल्द्वानी विधायक सुमित ह्रदयेश पहुचे उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन इस समस्या से निपटने के लिए प्रयास करता है तो वह विधायक निधि से इस खर्चे को वहन करेंगे । तब जाकर लोगों ने धरना एक सप्ताह के लिए स्थगित किया । पार्षद रवि जोशी ने लोगों का आभार व्यक्त कर कहा कि अगर उनकी मांग की अनदेखी की गई तो वह आज की तरह ही फिर धरना शुरू कर देंगे । ज्ञात रहे कि कालाढूंगी रोड पर वर्षों से जलभराव की समस्या बनी हुई है लोगों का कहना है कि सड़क पर घण्टे भर की बारिश में ही चलना दूभर हो जाता है । जलभराव की वजह व्यापारियों को दिक्कतें होती ही हैं चलने वालों के लिए भी भारी दिक्कत होती है । हलद्वानी में प्रदेश भर के बड़े नेता निवास करते हैं इसके बावजूद जलभराव की समस्या का कोई निराकरण न होना इस बात को दर्शाता है कि जनसमस्याओं से नेताओं का किस कदर वास्ता है ।

हाल ही हलद्वानी में जलभराव की स्थिति सोशल मीडिया में सुर्खियों में रही है यहां नैनीताल रोड टेडी पुलिया रस्किया नाला स्टेटबैंक वाली नहर,पीलीकोठी सहित कालाढूंगी रोड पर जलभराव मुख्य समस्या है । ऐसा नहीं कि यह समस्या आज की है वर्षों से इसका समाधान नही खोजा जा सका है । अब लोगों का धैर्य जबाब देने लगा है ।
इसी क्रम में आज कालाढूंगी रोड पर जलभराव को लेकर धरना प्रदर्शन किया जा रहा है ।

Hillvarta