Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

हलद्वानी से ट्रेकिंग के लिए जम्मू गए  प्रसिद्ध सर्जन डॉ महेश कुमार के जम्मू के पुलवामा में एक झील में गिरने की खबर है । ज्ञात रहे कि ट्रेकिंग के शौकीन महेश कुमार हाल ही ट्रेकिंग के लिए हलद्वानी से कश्मीर गए हुए हैं ।

जहां ट्रेकिंग के दौरान पुलवामा स्थित पारासर झील पार करते हुए वह दुर्घटना का शिकार हो गए । बताया जस रहा है भारी बारिश की वजह वह और उनके साथ चल रहे गाइड अस्थाई पुल से झील में जा गिरे । और तब से दोनों की तलाश की जा रही है ।

जहां ट्रेकिंग के दौरान पुलवामा स्थित तारसर झील पार करते हुए वह दुर्घटना का शिकार हो गए । बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह वह और उनके साथ चल रहे गाइड अस्थाई पुल से झील में जा गिरे । और तब से दोनों की तलाश की जा रही है । ट्रेकिंग दल में कुल 14 सदस्य शामिल थे बांकी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है । जम्मू से प्राप्त समाचार से ज्ञात हुआ है जम्मू पुलिस एसडीआरएफ एनडीआरएफ की टीमें लगातार सर्च अभियान चलाए हुए हैं । बारिश की वजह हालांकि सर्च में दिक्कतें आ रही हैं ।हल्द्वानी आईएमए सहित परिजनों ने डॉ महेश की सकुशल वापसी की कामना की है ।

हिलवार्ता न्यूज 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments