Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

हलद्वानी से ट्रेकिंग के लिए जम्मू गए  प्रसिद्ध सर्जन डॉ महेश कुमार के जम्मू के पुलवामा में एक झील में गिरने की खबर है । ज्ञात रहे कि ट्रेकिंग के शौकीन महेश कुमार हाल ही ट्रेकिंग के लिए हलद्वानी से कश्मीर गए हुए हैं ।

जहां ट्रेकिंग के दौरान पुलवामा स्थित पारासर झील पार करते हुए वह दुर्घटना का शिकार हो गए । बताया जस रहा है भारी बारिश की वजह वह और उनके साथ चल रहे गाइड अस्थाई पुल से झील में जा गिरे । और तब से दोनों की तलाश की जा रही है ।

जहां ट्रेकिंग के दौरान पुलवामा स्थित तारसर झील पार करते हुए वह दुर्घटना का शिकार हो गए । बताया जा रहा है कि भारी बारिश की वजह वह और उनके साथ चल रहे गाइड अस्थाई पुल से झील में जा गिरे । और तब से दोनों की तलाश की जा रही है । ट्रेकिंग दल में कुल 14 सदस्य शामिल थे बांकी लोगों को सुरक्षित बचा लिया गया है । जम्मू से प्राप्त समाचार से ज्ञात हुआ है जम्मू पुलिस एसडीआरएफ एनडीआरएफ की टीमें लगातार सर्च अभियान चलाए हुए हैं । बारिश की वजह हालांकि सर्च में दिक्कतें आ रही हैं ।हल्द्वानी आईएमए सहित परिजनों ने डॉ महेश की सकुशल वापसी की कामना की है ।

हिलवार्ता न्यूज 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments