Breaking News

उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता दुख भरी खबर : जम्मू में उत्तराखंड के दो और जवान शहीद, जम्मू के मेडर में सोमवार से सेना का ऑपरेशन जारी,पूरी खबर@हिलवार्ता हल्द्वानी से बागेश्वर,चंपावत-पिथौरागढ़ जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें,आज से (16 अक्तूबर ) वाया रानीबाग रूट 25 अक्टुबर तक बंद रहेगा,पूरी जानकारी@हिलवार्ता उत्तराखंड : काम की खबर : पंतनगर विश्वविद्यालय और एपीडा में कृषि उत्पादों के उत्पादन, निर्यात के लिए हुआ समझौता,विस्तार से पढ़िए @हिलवार्ता नई शिक्षा नीति 2020 के तहत राज्यों में एक अक्टूबर से शुरू हुआ निष्ठा प्रशिक्षण, यूजीसी द्वारा संचालित टीचर्स ओरिएंटेशन रिफ्रेशर कोर्स की तरह है निष्ठा.आइये समझते हैं @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कास्टिंग एक्सपर्ट मनोज रमोला आगामी 10 नवम्बर से स्थानीय गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल निशुल्क प्रशिक्षण दे रहे हैं रमोला ने बताया कि यह एक दिवसीय प्रशिक्षण वह निशुल्क देंगे जिसके लिए उनसे संपर्क 9834980250 किया जा सकता है. श्री रमोला नैनीताल के बिन्दुखत्ता के निवासी हैं हालिया मुंबई में रहते हैं.

सामान्य परिवार से आने वाले रमोला,ने पिछले एक दशक में कई टीवी कार्यक्रमो में बखूबी अपना किरदार निभाया है, मुंबई दिल्ली में अपने प्रदर्शन से अच्छा नाम बना लिया है,रमोला ने बताया कि पहाड़ में प्रतिभाओं की कमी नहीं है यहां के युवा गलत लोगों हाथों धोखाधड़ी के शिकार हो जाते हैं इसी कारण अगर फ़िल्म टीवी में युवा अपना करियर तलाशना है तो उन्हें वह निशुल्क ट्रिप्स देना चाहते हैं.
मनोज ने 2015 में” ऑडिशन रूम ” नामक किताब भी लिखी है उन्हें एफटीआईआई और अन्य प्रशिक्षण संस्थानों में वर्कशॉप आयोजित कराने का अच्छा अनुभव है. मनोज रमोला ने कहा है कि जिन बच्चों को उत्कृष्ट पाया जाएगा उन्हें वह व्यक्तिगत रूप से सहायता कर पाएंगे तो उन्हें खुशी होगी.
हिलवार्ता न्यूज डेस्क
@hillvarta.com

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: विजयादशमी में रावण का पुतला दहन, हल्द्वानी में कोविड 19 के डर के वावजूद हजारों पहुचे रामलीला मैदान,पूरा लाइव देखिये @हिलवार्ता