Breaking News

Doctor,s Day 1st july 2022 special report:”अग्रिम मोर्चे पर फैमिली डॉक्टर,थीम के साथ Doctor,s Day सेलिब्रेशन आज. डॉ एन एस बिष्ट का विशेष आलेख पढिये @हिलवार्ता Dehradun : धामी सरकार के 100 दिन पूरे, शिक्षा मित्र और अतिथि शिक्षकों का मानदेय बढ़ा,खबर@हिलवार्ता Uttrakhand:हिमांचल की तर्ज पर राज्य में ग्रीन सेस लगाए जाने की जरूरत, बेतहासा पर्यटक,धार्मिक टूरिस्म प्राकृतिक संसाधनों पर भारी,पढ़ें@हिलवार्ता Haldwani : प्रसिद्ध लोक साहित्यकार स्व मथुरा दत्त मठपाल स्मृति दो दिवसीय कार्यशाला 29-30 जून एमबीपीजी में,100 कुमाउँनी कवियों के कविता संग्रह का होगा विमोचन, खबर@हिलवार्ता Uttrakhand : मानसून ने दी दस्तक, राज्य के मैदानी क्षेत्रों में हल्की बारिश के बाद तापमान में गिरावट, मुनस्यारी ने तेज बारिश के बाद सड़क यातायात प्रभावित,खबर@हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कास्टिंग एक्सपर्ट मनोज रमोला आगामी 10 नवम्बर से स्थानीय गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल निशुल्क प्रशिक्षण दे रहे हैं रमोला ने बताया कि यह एक दिवसीय प्रशिक्षण वह निशुल्क देंगे जिसके लिए उनसे संपर्क 9834980250 किया जा सकता है. श्री रमोला नैनीताल के बिन्दुखत्ता के निवासी हैं हालिया मुंबई में रहते हैं.

सामान्य परिवार से आने वाले रमोला,ने पिछले एक दशक में कई टीवी कार्यक्रमो में बखूबी अपना किरदार निभाया है, मुंबई दिल्ली में अपने प्रदर्शन से अच्छा नाम बना लिया है,रमोला ने बताया कि पहाड़ में प्रतिभाओं की कमी नहीं है यहां के युवा गलत लोगों हाथों धोखाधड़ी के शिकार हो जाते हैं इसी कारण अगर फ़िल्म टीवी में युवा अपना करियर तलाशना है तो उन्हें वह निशुल्क ट्रिप्स देना चाहते हैं.
मनोज ने 2015 में” ऑडिशन रूम ” नामक किताब भी लिखी है उन्हें एफटीआईआई और अन्य प्रशिक्षण संस्थानों में वर्कशॉप आयोजित कराने का अच्छा अनुभव है. मनोज रमोला ने कहा है कि जिन बच्चों को उत्कृष्ट पाया जाएगा उन्हें वह व्यक्तिगत रूप से सहायता कर पाएंगे तो उन्हें खुशी होगी.
हिलवार्ता न्यूज डेस्क
@hillvarta.com