Breaking News

Big breaking: उत्तराखंड में चुनाव पूर्व सियासी ड्रामा चालू आहे । अब हरक सिंह रावत को पार्टी और केबिनेट से निकाले जाने की खबर : देर रात हुआ सब कुछ पढ़िए @हिलवार्ता BIG NEWS: लक्ष्य सेन इंडिया ओपन जीते, फाइनल में 24-22,21-17 से विश्व विजेता खिलाड़ी को दी शिकस्त,पूरी खबर @ हिलवार्ता Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

कास्टिंग एक्सपर्ट मनोज रमोला आगामी 10 नवम्बर से स्थानीय गुरुकुल इंटरनेशनल स्कूल निशुल्क प्रशिक्षण दे रहे हैं रमोला ने बताया कि यह एक दिवसीय प्रशिक्षण वह निशुल्क देंगे जिसके लिए उनसे संपर्क 9834980250 किया जा सकता है. श्री रमोला नैनीताल के बिन्दुखत्ता के निवासी हैं हालिया मुंबई में रहते हैं.

सामान्य परिवार से आने वाले रमोला,ने पिछले एक दशक में कई टीवी कार्यक्रमो में बखूबी अपना किरदार निभाया है, मुंबई दिल्ली में अपने प्रदर्शन से अच्छा नाम बना लिया है,रमोला ने बताया कि पहाड़ में प्रतिभाओं की कमी नहीं है यहां के युवा गलत लोगों हाथों धोखाधड़ी के शिकार हो जाते हैं इसी कारण अगर फ़िल्म टीवी में युवा अपना करियर तलाशना है तो उन्हें वह निशुल्क ट्रिप्स देना चाहते हैं.
मनोज ने 2015 में” ऑडिशन रूम ” नामक किताब भी लिखी है उन्हें एफटीआईआई और अन्य प्रशिक्षण संस्थानों में वर्कशॉप आयोजित कराने का अच्छा अनुभव है. मनोज रमोला ने कहा है कि जिन बच्चों को उत्कृष्ट पाया जाएगा उन्हें वह व्यक्तिगत रूप से सहायता कर पाएंगे तो उन्हें खुशी होगी.
हिलवार्ता न्यूज डेस्क
@hillvarta.com

यह भी पढ़ें 👉  Big breaking: उत्तराखंड में चुनाव पूर्व सियासी ड्रामा चालू आहे । अब हरक सिंह रावत को पार्टी और केबिनेट से निकाले जाने की खबर : देर रात हुआ सब कुछ पढ़िए @हिलवार्ता