Breaking News

Big breaking: उत्तराखंड में चुनाव पूर्व सियासी ड्रामा चालू आहे । अब हरक सिंह रावत को पार्टी और केबिनेट से निकाले जाने की खबर : देर रात हुआ सब कुछ पढ़िए @हिलवार्ता BIG NEWS: लक्ष्य सेन इंडिया ओपन जीते, फाइनल में 24-22,21-17 से विश्व विजेता खिलाड़ी को दी शिकस्त,पूरी खबर @ हिलवार्ता Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

हल्द्वानी जीजीआईसी स्कूल के पास तेज स्पीड कार ने रिक्शे को टक्कर मार दी जिससे रिक्शा चालक घायल हो गया है अभी अभी हुई घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर भाग रहा था राहगीरों ने कार का पीछा करते हुए 100 मीटर आगे उसे पकड़ लिया है कार में दो लोग सवार थे.


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कार बहुत तेज आई और रिक्शे में टक्कर मार और तेज हो गई जिससे एक स्कूटर एक कार में भी टक्कर लगी.इतना होने के बाद भी भीड़ के बीच कार चालक ने कार रोकने के बजाय भगा दी.लोगों ने उसे आगे पकड़ लिया.लोगों ने कहा कि जिस युवक के पास लाइसेंस नहीं था वह गाड़ी चला रहा था जबकि लाइसेंस धारी वसीम ने बताया कि वह कार चला रहा था वह कार को ठीक कराने ले जा रहा था जिसके ब्रेक नहीं लगे. लोगों ने कहा कि दूसरे लड़के देवेश मिश्रा को बचाने के लिए वसीम खुद गाड़ी चलाने की बात कर रहा है तभी कुछ लड़कों ने दोनो की पिटाई भी की कुछ ने समझौते की कोशिश शुरू कर दी.पुलिस को सूचित किया देर तक पुलिस के नहीं पहुचने तक इसी बात को लेकर दुर्घटना वाली जगह खूब हंगामा चलता रहा सड़क पर दोनो ओर जाम लग गया. पुलिस को फ़ोन करने के आधे घण्टे तक भी नहीं पहुचने पर सवाल किए कि इतनी देर हो जाने तक भी भी कोई सुध लेने वाला नहीं है.कुछ लोगों ने दुर्घटनाग्रस्त रिक्शे की मररमत और घायल की क्षतिपूर्ति की कोशिश की जा रही थी.

आये दिन इस तरह की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं अनियमित यातायात पर पुलिस का कोई नियंत्रण नही है शुक्र है कि बड़ा हादसा होने से टल गया.
हिलवार्ता न्यूज डेस्क
@hillvarta. com