Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड में बद्री नाथ विधानसभा क्षेत्र में एक बार बड़ा रोचक परिणाम आया यहां कांग्रेस के राजेन्द्र सिंह भंडारी जब भाजपा के महेंद्र भट्ट को 1 वोट से पीछे छोड़ गए । यह देखना दिलचस्प रहा जब भाजपा के महेंद्र भट्ट को 18328 जबकि कांग्रेस के राजेन्द्र सिंह को 18329 मत मिले ।

अंततः कड़े मुकाबले में जीत पूर्व मंत्री राजेन्द्र सिंह भण्डारी की हुई । मार्जिन रहा 619 मतों का ।

खटीमा से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चुनाव हार गए हैं । कालाढूंगी से बंशीधर भगत जीत गए हैं । हलद्वानी से सुमित ह्रदयेश लालकुआं से मोहन बिष्ट चुनाव जीत गए हैं । मुख्यमंत्री धामी को 40675 जबकि कांग्रेस के भुवन कापड़ी को 47626 मत पड़े ।

 

हिलवार्ता न्यूज 

 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments