Breaking News

Big Breaking : गुरुग्राम में हुई सीए की गिरफ्तारी के विरोध में हलद्वानी के चार्टर्ड अकाउंटेंट मुखर,सीबीआइसी को ज्ञापन सौंपा,जीएसटी रिफण्ड का है मामला,पढ़े @हिलवार्ता Uttarakhand : पत्रकारिता के क्षेत्र में दिए जाने वाले उमेश डोभाल पुरस्कारों की घोषणा हुई,शोसल,इलेक्ट्रॉनिक,और प्रिंट मीडिया लिए चयनित हुए चार नाम,खबर @हिलवार्ता Special report : देहरादून के दो युवाओं ने बना दिया एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो देगा अंतरराष्ट्रीय सॉफ्टवेयर को टक्कर ,खबर @हिलवार्ता चंपावत उपचुनाव : पुष्कर सिंह धामी ने चंपावत सीट से अपना पर्चा दाखिल किया, सुबह खटीमा में पूजा अर्चना के बाद पहुचे चंपावत खबर @हिलवार्ता Ramnagar : साहित्य अकादमी पुरस्कार से अलंकृत दुधबोली के रचयिता मथुरा दत्त मठपाल की पहली पुण्यतिथि पर जुटे साहित्यकार, कल होगी दुधबोली पर चर्चा,खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़ : जिला मुख्यालय स्थित वरदानी माता मंदिर और आस पास के दर्शनीय स्थलों पर आज रविवार बृहद सफाई अभियान चलाया गया । अभियान मेजर्स एजुकेशन फाउंडेशन, लक्ष्य फाउंडेशन, एन एस एस और नेहरू युवा केंद्र के बच्चों के सानिध्य में चला जिसमें शहर के गण्यमान्य लोगों ने भी शिरकत की ।

वरदानी माता मंदिर क्षेत्र में कई माह से फैला कूड़ा जिसमें अधिकांश प्लास्टिक कचरा था की सफाई की गई । इस संयुक्त सफाई अभियान में बड़ी मात्रा में कचरा कट्टों में भरकर टंचिंग ग्राउंड में फेंका गया । यहां जुटे पांच दर्जन से अधिक युवा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने योगाभ्यास भी किया । सााा ही युवाओं ने किसी भी तरह के नशे से दूर रहने के साथ साथ अपनी ऊर्जा को सकारात्मक दिशा की ओर करने की प्रतिज्ञा ली ।

अभियान में मेजर्स एजुकेशन फाउंडेशन के मेजर ललित सिंह, नेहरू युवा केंद्र के ध्रुव डोगरा, एनसीसी के मोहित बिष्ट, राजुल पनेरु, चन्दन जेठी सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments