Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़ : जिला मुख्यालय स्थित वरदानी माता मंदिर और आस पास के दर्शनीय स्थलों पर आज रविवार बृहद सफाई अभियान चलाया गया । अभियान मेजर्स एजुकेशन फाउंडेशन, लक्ष्य फाउंडेशन, एन एस एस और नेहरू युवा केंद्र के बच्चों के सानिध्य में चला जिसमें शहर के गण्यमान्य लोगों ने भी शिरकत की ।

वरदानी माता मंदिर क्षेत्र में कई माह से फैला कूड़ा जिसमें अधिकांश प्लास्टिक कचरा था की सफाई की गई । इस संयुक्त सफाई अभियान में बड़ी मात्रा में कचरा कट्टों में भरकर टंचिंग ग्राउंड में फेंका गया । यहां जुटे पांच दर्जन से अधिक युवा सामाजिक कार्यकर्ताओं ने योगाभ्यास भी किया । सााा ही युवाओं ने किसी भी तरह के नशे से दूर रहने के साथ साथ अपनी ऊर्जा को सकारात्मक दिशा की ओर करने की प्रतिज्ञा ली ।

अभियान में मेजर्स एजुकेशन फाउंडेशन के मेजर ललित सिंह, नेहरू युवा केंद्र के ध्रुव डोगरा, एनसीसी के मोहित बिष्ट, राजुल पनेरु, चन्दन जेठी सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments