Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

Uttrakhand : राज्य में पिछले दिन से कई पर्वतीय जिलों सहित मैदानी इलाकों में हल्की बारिश जारी है । आज अपराह्न से नैनीताल सहित जिले के मुक्तेश्वर, रामगढ़ मोतियापाथर,धानाचूली,पंगुट भवाली में लगातार बर्फबारी जारी है ।

जबकि अलमोड़ा जिले के जागेश्वर,धौलादेवी, दन्या,जैंती लमगड़ा, शहरफाटक, मोरनौला,कसारदेवी,में बागेश्वर जिले के ऊंचे इलाकों सहित भराड़ी,कमेड़ी देवी,में लगातार बारिश जारी है ।

 

पिथौरागढ़ जिले के गंगोलीहाट, बेरीनाग डीडीहाट,सहित उच्च पर्वतीय इलाकों में बर्फबारी से जनजीवन पर असर पड़ा है । चंपावत ज़िले में देवीधुरा खेतीखान, लोहाघाट क्षेत्रों से बर्फबारी की खबर है ।

लगातार हुई बारिश बर्फबारी से तापमान में भारी गिरावट दर्ज की गई है । गढ़वाल मंडल के पर्वतीय जिलों में भी बारिश बर्फबारी की खबर है ।
इधर नैनीताल में बारापत्थर चयनापीक स्नोव्यू बिड़ला स्कूल में लगभग तीन से चार इंच तक बर्फबारी होने का समाचार है ।

मौसम को देखते हुए जिला प्रशासन ने सभी संबंधित विभागों को अलर्ट कर दिया है । मौसम विभाग की चेतावनी है कि अगले 24 घण्टे राज्य के अधिकतर इलाकों में बारिश जारी रहेगी ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments