Breaking News

Big breaking:2023 के बाद Johnson & Johnson टेल्क पाउडर होगा बाजारों से गायब, पाउडर में कैंसर के लिए जिम्मेदार अवयव मिलने के बाद भरना पड़ा भारी जुर्माना,पूरी खबर पढिये@हिलवार्ता Good initiative : रामनगर स्थित public school ने उत्तराखंड के आजादी के नायकों की फ़ोटो गैलरी बनाकर की मिशाल कायम,खबर विस्तार से@हिलवार्ता Big Breaking: उत्तराखंड के लाल लक्ष्य सेन ने commenwealth games का स्वर्ण पदक जीत रचा इतिहास,पूरी खबर@हिलवार्ता उत्तराखंड : दुखद खबर: उत्तराखंड क्रांति दल के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष हरीश पाठक का निधन, पूरी जानकारी @हिलवार्ता Haldwani धरना अपडेट :सिटी मजिस्ट्रेट का आश्वासन, एक हप्ते में होगा समाधान ,जलभराव से निजात के लिए चल रहा धरना स्थगित,विधायक भी पहुँचे धरनास्थल,खबर@ हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

उत्तराखंड शासन द्वारा शासकीय और अशासकीय एवं निजी स्कूल ख़ोले जाने को लेकर  आदेश जारी हुआ है । मुख्य सचिव ने आज स्कूलों को खोले जाने के वावत 22 दिसम्बर के आदेश को  संसोधित कर  जारी करते हुए कहा है कि स्कूल 31 जनवरी से खुल जाएंगे । और आगे कहा है कि स्कूल ख़ोलने के लिए आवश्यक दिशा निर्देश शिक्षा विभाग जल्द जारी करेगा ।

आज जारी आदेश  में कहा गया है कि आगामी 31 जनवरी से राज्य में  10 th 11th और 12th के स्कूल फिजिकली संचालित किए जा सकते हैं । यह आदेश govt और non govt दोनों के लिए लागू होगा । साथ ही कहा गया है कि आंगनबाड़ सहित कक्षा 1 से लेकर 9 तक के विद्यार्थियों को अग्रिम आदेश तक ऑनलाइन ही पढ़ाने को कहा गया है ।

उत्तराखंड में बिगत 10 जनवरी को कुछ स्कूलों में छात्रों के संक्रमित हो जाने के बाद सरकार ने आगामी निर्णय तक स्कूल बंद किए जाने का फैसला किया था । 10 जनवरी को 1413 मामले सामने आए थे ।

हिलवार्ता न्यूज डेस्क 

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments