Breaking News

Big breaking: उत्तराखंड में चुनाव पूर्व सियासी ड्रामा चालू आहे । अब हरक सिंह रावत को पार्टी और केबिनेट से निकाले जाने की खबर : देर रात हुआ सब कुछ पढ़िए @हिलवार्ता BIG NEWS: लक्ष्य सेन इंडिया ओपन जीते, फाइनल में 24-22,21-17 से विश्व विजेता खिलाड़ी को दी शिकस्त,पूरी खबर @ हिलवार्ता Big Breaking : लक्ष्य सेन India Open Badminton 2022 के फाइनल में पहुँचे, विश्व चेम्पियन लोह किन यू से होगा मुकाबला : पूरी खबर @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता विधानसभा चुनाव 2022: हलद्वानी में मेयर डॉ जोगेंद्र पाल सिंह रौतेला ही होंगे भाजपा के खेवनहार, सूत्रों से खबर @हिलवार्ता
ख़बर शेयर करें -

पिथौरागढ़ जिले की सीमांत तहसील में लोगों को मूलभूत सुविधाओं के लिए जूझना पड़ रहा है आजादी के बाद से आज तक सरकारी दावों के अवलोकन यहां आकर किया जा सकता है स्कूल, अस्पताल तो दूर की बात डिजिटल इंडिया का सपना दिखा रही सरकार मोबाइल नेटवर्क तक बहाल करने में नाकाम रही है देश की सेनाओं में कार्यरत फौजी अपने घर बात नहीं कर पाते हैं लाखों कोशिशों बाद भी जनता की सुध नही ली जा रही है यह कहना है हाल ही जिलापंचायत सदस्य जगत मर्तोलिया का.

जगत चुनाव जीतने के बाद क्षेत्र भृमण पर हैं उन्होंने कहा,मुनस्यारी, साई भाट ग्राम सभा को आजादी के 72 साल के बाद भी मोटर मार्ग नसीब नहीं हो पाया है. बुई पातो मोटर मार्ग का निमार्ण कार्य कछुवा गति से चल रहा है. मोबाइल नेटवर्क के लिए ग्रामीणों को तरसना पड़ रहा है.
पातो व बुई के ग्रामीणों ने अवगत कराया कि लीलम से बुई पातो के लिए निमार्णाधीन मोटर मार्ग के निमार्ण की गति धीमी से हो रहा है. रालम की ग्राम प्रधान मंजू दरियाल ने रालम क्षेत्र के विकास के लिए सहयोग की अपील की, जबकि क्षेत्र पंचायत सदस्य विक्की दरियाल ने जोहार, रालम क्षेत्र के साथ ही बुई व पातो की प्रमुख समस्याओं पर फोकस किया जाएगा जनता की मांग को उचित फोरम पर उठाया जाएगा.
जिप सदस्य मर्तोलिया ने कहा कि हम पहले प्रशासन,संबंधित विभाग व सरकार से बातचीत करेंगे, उसके बाद भी समस्या का हल नहीं निकलता है तो जनता की आंदोलन की ताकत से जन समस्याओं का हल निकाला जाएगा.मर्तोलिया के साथ पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष विनोद पांगती, पूर्व सैनिक नत्थी राम,पुष्कर नित्वाल, विनोद लस्पाल, हीरा सिंह बिष्ट, बाला रलमाल, राम सिंह गनघरिया आदि मौजूद रहे.
Hill varta.news
Https://Hillvarta.com

यह भी पढ़ें 👉  विधानसभा चुनाव 2022 : पर्वतीय क्षेत्रों में कम लोग कर रहे मतदान, 2017 का ट्रेंड जारी रहा तो कई दलों का चुनावी गणित होगा प्रभावित, विशेष रिपोर्ट @हिलवार्ता